कोटा में आपसी विवाद में युवक की चाकुओें से गोदकर हत्या, अस्पताल में हंगामा

कोटा में शुक्रवार देर रात आपसी विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक के परिजनों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया.

News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 11:36 AM IST
कोटा में आपसी विवाद में युवक की चाकुओें से गोदकर हत्या, अस्पताल में हंगामा
हत्या का शिकार हुआ गोलू।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।
News18 Rajasthan
Updated: November 10, 2018, 11:36 AM IST
कोटा में शुक्रवार देर रात आपसी विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस ने शव को वहां से उठवाकर एबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहां मृतक के परिजनों ने आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर जमकर हंगामा कर दिया. हालात बिगड़ने की आशंका के चलते अस्पताल परिसर को सुरक्षा के मद्देनजर छावनी में तब्दील कर दिया गया.

जानकारी के अनुसार वारदात शहर के नयापुरा इलाके में हुई. हत्या का शिकार हुआ गोलू वाल्मिकी भदाना का निवासी था. देर रात नवल पार्क के पास दिनेश, श्याम, सुनील और शक्ति सहित अन्य बदमाशों ने चाकुओं से गोलू पर हमला कर दिया. इस दौरान बीचबचाव करने आया युवक राजा भी चाकू के वार से घायल हो गया. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को वहां उठवाकर एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. इस पर मृतक के परिजन और अन्य परिचित भी वहां पहुंच गए. परिजनों ने आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर मोर्चरी के बाहर जमकर हंगामा किया.

छावनी में तब्दील किया अस्पताल परिसर को
हालात बेकाबू होते देख पूरे अस्पताल परिसर को छावनी में तब्दील कर दिया गया. नयापुरा सहित तीन थानों के पुलिसकर्मी, सुरक्षागार्ड व आरएसी के जवानों को वहां तैनात किया गया. नयापुरा पुलिस ने कुछ युवकों को हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. मृतक के शव का आज पोस्टमार्स्टम कराया जाएगा.

(रिपोर्ट :ओमप्रकाश मारू)
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर