Assembly Banner 2021

Kota News: रिश्वतखोर महिला सरपंच और उसके पति को ACB ने किया ट्रैप, 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा

कोटा में एसीबी ने महिला सरपंच और उसके पति को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

कोटा में एसीबी ने महिला सरपंच और उसके पति को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

कोटा ACB की स्पेशल यूनिट ने बुधवार को गंदी फली पंचायत समिति के सरपंच निर्मला मीणा और उसके पति महावीर मीणा को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है. रिश्वत की राशि परिवादी से गैस एजेंसी के नक्शे के अनुमोदन करने की एवज में मांगी गई थी.

  • Last Updated: March 17, 2021, 8:39 PM IST
  • Share this:
कोटा. कोटा ABC की स्पेशल यूनिट में गंदी फली पंचायत समिति के सरपंच निर्मला मीणा और उसके पति महावीर मीणा को 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों दबोचा किया है. रिश्वत की राशि परिवादी से गैस एजेंसी के नक्शे के अनुमोदन करने की एवज में मांगी गई थी.

ABC की एएसपी प्रेरणा शेखावत ने बताया कि कोटा के स्वामी विवेकानंद नगर निवासी विष्णु कुमार धाकड़ ने 16 मार्च को एसीबी के ऑफिस में आकर शिकायत दर्ज करवाई थी. इसमें उन्होंने कहा था कि उनके नाम से एक गैस एजेंसी है, जिसका रिन्यूअल उन्होंने जयपुर से करवा लिया है, लेकिन गैस एजेंसी के साइट प्लान इन नक्शे के अनुमोदन के लिए सरपंच निर्मला मीणा द्वारा ₹10 हजार रिश्वत की मांग की जा रही है.

परिवादी की शिकायत के बाद एसीबी की टीम ने बुधवार को कार्रवाई को अंजाम दिया. परिवादी द्वारा नक्शे के अनुमोदन के लिए दी गई 10 हजार की राशि का इशारा मिलते ही हमारी टीम ने मौके पर  रिश्वत लेते गन्दी फली की सरपंच निर्मला मीणा का पति महावीर मीणा की जेब से राशि को बरामद किया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.



ACB पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है. वही मौके पर कार्रवाई के बाद दोनों आरोपियों को एसीबी के ग्रामीण ऑफिस लाया गया हैं. प्रदेशभर में इन दिनो एसीबी लगातार रिश्वतखोरों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. कोटा संभाग में भी बेईमानों पर शिकंजा कसने में कोटा एसीबी की सिटी टीम के साथ ग्रामीण क्षेत्र की स्पेशल यूनिट भी बेईमानों को रंगे हाथों दबोच कर सलाखों के पीछे पहुंचा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज