लाइव टीवी

अक्षय कुमार 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' पर हाउसफुल- 4 के सितारों के साथ कोटा पहुंचे, चमके सैकड़ों फ्लैश और....

News18 Rajasthan
Updated: October 17, 2019, 2:20 PM IST
अक्षय कुमार 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' पर हाउसफुल- 4 के सितारों के साथ कोटा पहुंचे, चमके सैकड़ों फ्लैश और....
कोटा स्टेशन पर पहुंची ट्रेन को तस्वीरें लेगे वालों के चमकने लगे फ्लैश

अक्षय कुमार 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' पर हाउसफुल- 4 के सितारों के साथ कोटा स्टेशन पहुंचे. इस क्षण के लिए स्टेशन पर बड़ी संख्या में उनके फैन्स रात से ही स्टेशन पर खड़े थे. ट्रेन के रुकते ही सैकड़ों फ्लैश चमकने लगे और....

  • Share this:
कोटा. फिल्मों में कॉमेडी के लिए भी मशहूर स्टार अक्षय कुमार एजुकेशन सिटी कोटा में अपने प्रशंसकों के साथ कुछ ऐसा कर गए, जिसे वे नहीं भूल पाएंगे. अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'हाउसफुल- 4'  के प्रमोशन के लिए बुधवार को मुंबई से आईआरसीटीसी (irctc) की 'प्रमोशन ऑन व्हील्स ( Promotion on Wheels) 8 कोच की ट्रेन (train) बुक करवाकर दिल्ली (train) के लिए अभिनेता रितेश देशमुख, बॉबी देवल, कृति सेनन और कृति खरबंधा सहित फिल्म की पूरी यूनिट और अन्य कलाकारों के साथ निकले थे. बुधवार को साढ़े पांच बजे जब प्रमोशन ऑन व्हील्स ट्रेन कोटा स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 पर पहुंची, तो उनके प्रशंसकों को खुशी का ठिकाना नहीं रहा, लेकिन मात्र दो मिनट ट्रेन रुकी और दिल्ली के लिए रवाना हो गई.

मात्र दो मिनट ठहरी ट्रेन

इसके बाद अभिनेता अक्षय कुमार और साथी कलाकारों को देखने बड़ी तादाद में पहुंचे प्रशंसकों को मायूस होकर घर लौटना पड़ा. 2 मिनट तक ट्रेन कोटा स्टेशन पर ठहरी रही, लेकिन सुबह का वक्त होने के कारण अक्षय कुमार को छोड़कर रितेश देशमुख, बॉबी देवल, अभिनेत्रियां कोई ट्रेन से बाहर अपना चेहरा तक दिखाने प्रशंसकों को नहीं आया, जबकि स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त थे. रेलवे सुरक्षा बल, जीआरपी, राजस्थान पुलिस व एसटीएफ के जवानों के साथ कई बटालियन के सुरक्षा अधिकारी मौके पर तैनात थे.

रात से ही ट्रेन के इंतजार में खड़े थे फैन्स

बड़ी संख्या में प्रशंसक स्टेशन पर कल रात 11 बजे से लेकर प्रमोशन ऑन व्हील्स के आने तक इंतजार में खड़े थे. अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देवल और अभिनेत्रियों की एक झलक वह पा लें ताकि उनका स्टेशन पर पहुंचना सार्थक हो जाए लेकिन अक्षय कुमार कोटा के प्रशंसकों और लोगों को निराश कर गए. प्रशंसकों का कहना है कि अक्षय कुमार को ट्रेन से बाहर आना चाहिए, वह लोग उनके ही इंतजार में खड़े थे.

दिल्ली पहुंच गई पूरी यूनिट 

गौरतलब है कि भारतीय रेलवे ने अपनी आमदनी बढ़ाने के लिए फिल्म, टीवी सीरियल, कला, संस्कृति और खेल को प्रमोट करने की योजना बनाते हुए 'प्रमोशन ऑन व्हील्स ट्रेन को लॉन्च' किया है. फिल्म 'हाउसफुल- 4' के लिए इस स्पेशल 8 कोच वाली ट्रेन को बुक कराया गया था, जिसमें वह मुंबई से दिल्ली का प्रमोशन करने निकले हुए हैं. फिल्म की पूरी यूनिट अक्षय कुमार के साथ दिल्ली गई है.
Loading...

(रिपोर्ट- अर्जुन अरविंद)

ये भी पढ़ें- खूब कोशिश की... लेकिन खुल ही गया वसुंधरा राजे के खिलाफ हनुमान बेनीवाल का मुंह

फांसी के फंदे से लटके युवक की पुलिस की तत्परता से इस तरह बची जान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 17, 2019, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...