Home /News /rajasthan /

'मेरा दिल कहीं दूर... पहाड़ों में खो गया' कोटा की 3 साल की सिंगर Alizeh Rizvi ने जीता दिल, बनाए करोड़ों फैंस

'मेरा दिल कहीं दूर... पहाड़ों में खो गया' कोटा की 3 साल की सिंगर Alizeh Rizvi ने जीता दिल, बनाए करोड़ों फैंस

Alizeh Rizvi Kota: अपने पहले गाने की सफलता के बाद अब अलिजेह  को कई एड के ऑफर आ रहे हैं.

Alizeh Rizvi Kota: अपने पहले गाने की सफलता के बाद अब अलिजेह  को कई एड के ऑफर आ रहे हैं.

Alizeh Rizvi News: तीन साल की छोटी उम्र में बच्चे ठीक से बोल भी नहीं पाते, लेकिन राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) की अलिजेह (Alizeh Rizvi Video) ने गाना गाकर करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. अलिजेह की मासूम तोतली आवाज को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड के बड़े स्टार इस पर रील बना चुके हैं. उसके मामा सलमान इलाही ने 'मेरा दिल पहाड़ों में खो गया है' सॉन्ग लिखा. फिर उन्होंने इस गाने को अलिजेह की आवाज में रिकॉर्डिंग की और इसे इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर कर दिया. अब यह गाना ट्रेंड कर रहा है. अब तक 10 करोड़ से ज्यादा लोग इस वीडियो को देख चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

    कोटा. तीन साल की उम्र में अपने पहले ही गाने से लाखों-करोड़ों फैंस बनाने वाली राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) की अलिजेह रिजवी (Alizeh Rizvi) बड़ी होकर डॉक्टर बनना चाहती हैं. हालांकि, अभी उसका ज्यादातर समय अपने मामा के स्टूडियो में गुजरता है. अलिजेह की उम्र भले ही कम है, लेकिन वह सॉन्ग की लाइन्स आसानी से याद कर लेती है और सुर में गाने की कोशिश करती है. सॉन्ग हिट होने के बाद अब अलिजेह को कई एड एजेंसियों के भी ऑफर आ रहे हैं. अलिजेह के पिता इरफान मोहम्मद बैंक में काम करते हैं और मां अफरोज रिजवी टीचर हैं. पेरेंट्स ने बताया कि एक साल पहले उसने गाना शुरू किया था और अभी नर्सरी में पढ़ रही है. अलिजे शुरू से ही मामा के पास रहीं. ऐसे में स्टूडियो में उसने गाना सीखा.
    अलिजेह जितने प्यारे अंदाज में वो गाना गाती है, उसी प्यारे अंदाज में उसने सवालों के जवाब भी दिए. अलिजेह ने तुतलाती आवाज में कहा कि मुझे गाने का शौक है. अगला गाना कब आएगा, इस सवाल पर थोड़ा सोचने के बाद उसने कहा कि एक दिन में. दरअसल, अलिजेह ने अपना पहला गाना ”मेरा दिल कहीं दूर….पहाड़ों में खो गया” एक ही दिन में रिकॉर्ड कर लिया था. अलिजेह मुस्कुराते हुए कहती है कि मुझे ‘बचपन का प्यार’ और ‘नानी तेरी मोरनी को मोर ले गए’ गाना पसंद है. अलिजेह ने इसे गाकर भी सुनाया. आजकल वह अपने मामा के पास ही गिटार बजाना भी सीख रही हैं. कोरोना के चलते स्कूल बंद हैं, तो वह सुबह से ही स्टूडियो आ जाती है और शाम तक गाने की रिहर्सल करती है.

    मामा आदिल ने पैदा होते ही बना दी थी इंस्टा आईडी
    अलिजेह के मामा आदिल ने बताया कि अलिजेह के पैदा होते ही उन्होंने उसकी इंस्टा आईडी बना दी थी. उस पर उसके फोटो अपलोड करते थे. अलिजेह का अब तक का ज्यादातर बचपन मामा के पास ही बीता है. मामा के स्टूडियो में जब भी गाने रिकॉर्ड किए जाते, अलिजेह वह सुनती और गुनगुनाती थी. इसे देख आदिल ने उसे गाना सिखाना शुरू किया. ‘मेरा दिल पहाड़ो में’ गाना पहले आदिल ने ही गाया था. अलिजेह के शौक को देखते हुए उससे गाना रिकॉर्ड करवाया. उसकी आवाज और अंदाज में गाने को काफी पसंद किया गया.

    alizeh rizvi, alizeh rizvi instagram, alizeh rizvi video,  alizeh rizvi kota, alizeh rizvi song, alizeh rizvi kota rajasthan, alizeh rizvi mera dil pahadon mein kho gaya, mera dil pahadon mein kho gaya insta reels, mera dil pahadon mein kho gaya video, mera dil pahadon mein kho gaya alizeh rizvi, kota 3 year old baby singer alizeh rizvi, alizeh rizvi photos, alizeh rizvi age, alizeh rizvi family, rajasthan news, kota news, आदिल रिजवी, अलिजेह रिजवी गाना, अलिजेह रिजवी कोटा राजस्थान

    अलिजेह के मामा आदिल ने बताया कि अलिजेह के पैदा होते ही उन्होंने उसकी इंस्टा आईडी बना दी थी. उस पर उसके फोटो अपलोड करते थे.

    मेरा दिल कहीं दूर… पहाड़ों में खो गया’ तोतली आवाज में गाए गए इस गाने पर लोग जमकर रील्स बना रहे हैं. हनी सिंह से लेकर हिना खान और भारती सिंह जैसे कई कलाकारों ने इस गाने का इस्तेमाल किया है.

    View this post on Instagram

    A post shared by HK (@realhinakhan)

    ये भी पढ़ें:  Anand Mahindra ने पूरा किया वादा, गोल्डन गर्ल अवनि लेखरा को गिफ्ट की स्पेशल XUV-700, जानें कीमत 

    हमेशा कहती है डॉक्टर बनूंगी

    आदिल रिजवी ने बताया कि अब 26 जनवरी को अलिजेह का गाना ‘मेरा जूता है जापानी’ रिलीज होगा. अलिजेह की मां अफरोज रिजवी ने बताया कि बेटी हमेशा ही कहती है कि वह बड़ी होकर डॉक्टर बनेगी. अपने मामा के पास ज्यादा समय बिताया तो वहां गाने का शौक लग गया. अब वह घर पर भी अलग-अलग गाने गुनगुनाती रहती है. गाना गाते हुए जब वह मुस्कुराती है तो अलग खुशी मिलती है. उन्होंने बताया कि स्कूल बंद हैं इसलिए अभी उसे घर पर पढ़ा रहे हैं.

    Tags: Kota news, Rajasthan news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर