लाइव टीवी

कोटा में होने वाली राहुल गांधी की सभा में लोगों के लिए रहेगी कूलर और पंखों की व्यवस्था

News18 Rajasthan
Updated: April 24, 2019, 3:49 PM IST

भीषण गर्मी के बीच होने वाली सभा को लेकर कांग्रेेस की ओर से सभा में जुटने वाली भीड़ के लिए बैठने के लिए कुर्सियां और गर्मी से बचने के लिए पानी, कूलर और पंखों की व्यवस्था की जा रही है.

  • Share this:
राजस्थान के कोटा में 25 अप्रैल यानी गुरुवार को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी आ रहे हैं, जहां वे लोकसभा चुनाव को लेकर आम सभा को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की यह सभा कोटा के नयापुरा स्थित उम्मेद सिंह स्टेडियम परिसर में आयोजित होगी.

ऐसे में राहुल गांधी की होने वाली सभा को लेकर जोर शोर से तैयारियां चल रही हैं. सभी स्थल को सजाया जा रहा है. कांग्रेस के झंडे के रंगों से रंगा जा रहा है. भीषण गर्मी के बीच होने वाली सभा को लेकर कांग्रेेस की ओर से सभा में जुटने वाली भीड़ के लिए छाया पानी का पर्याप्त बंदोबस्त किया जा रहा है. लोगों के बैठने के लिए कुर्सियां लगाई जा रही हैं.

गर्मी में लोगों के लिए कूलर और पंखों की व्यवस्था की जा रही है. ताकि दोपहर 2 बजे के करीब जब राहुल गांधी की सभा हो, तो लोग भीषण गर्मी में परेशान ना हो. वहीं टेंट, स्टेज लगाने का काम युद्ध स्तर पर चल रहा है. राहुल गांधी गुरुवरा को इस सभा को संबोधित करते हुए कोटा के बूंदी लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी रामनारायण मीणा के साथ बारां झालावाड़ के कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद शर्मा के समर्थन में वोट की अपील करेंगे.

राहुल गांधी इस सभा को संबोधित करने कोटा दोपहर 1 बजे हेलीकॉप्टर से कोटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां पार्टी के नेताओं की ओर से राहुल गांधी का स्वागत किया जाएगा. एयरपोर्ट से सीधे वाहन से राहुल सभा स्थल उम्मेद सिंह स्टेडियम पहुंचेंगे. राहुल गांधी की सभा को लेकर एसपीजी ने पिछले तीन दिनों से कोटा में डेरा डाल रखा है.

इस सभा में राहुल गांधी के अलावा राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट, सरकार के मंत्री, केंद्रीय नेतृत्व के नेता मौजूद रहेंगे. इस सभा की तैयारियां यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के नेतृत्व में चल रही है. बसों से लोगों को सभा स्थल तक लाया जाएगा, ऐसे में पार्किंग की व्यवस्था भी की जा रही है. (रिपोर्ट: अर्जुन अरविंद)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 24, 2019, 3:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...