लाइव टीवी

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की रामनारायण मीणा के समर्थन में जनसभा

Shakir Ali | News18 Rajasthan
Updated: April 20, 2019, 10:50 AM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को हाडौती में कोटा- बूंदी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव को लेकर राजस्थान में 29 अप्रैल को राज्य में मतदान होगा. ऐसे में राजस्थान में मिशन 25 को कामयाब करने के लिए सूबे के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ताबड़तोड़ चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं. हाड़ौती में शुक्रवार को मुख्यमंत्री गहलोत ने कोटा- बूंदी लोकसभा सीट के कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में सीमल्या टोल प्लाजा के पास चुनावी जनसभा को संबोधित किया, सीएम ने इस मौके पर केंद्र सरकार पर तीखे प्रहार किए, साथ ही राजस्थान सरकार की योजनाओं के बारे में बताया.

सभा में उपस्थित लोेगों से सीएम गहलोत ने कांग्रेस और कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा के समर्थन में वोट करने की अपील की. सीएम के साथ सभा में चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा और यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल नजर आए. दोनों मंत्रियों ने भी सभा को संबोधित किया और केंद्र सरकार पर हमला बोला. सभा को कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा ने भी संबोधित किया.

मंच पर पूर्व मंत्री व विधायक भरतसिंह, पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, पूर्व विधायक पूनम गोयल, केशवरायपाटन के पूर्व विधायक सीएल प्रेमी, कांग्रेस नेता राकेश बोयत, कांग्रेस देहात जिलाध्यक्ष सरोज मीणा, कांग्रेस शहर जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी, पीसीसी सचिव शिवकांत नंदवाना, नईमुददीन गुडडू, पीसीसी सदस्य डॉ. जफर मोहम्मद व राजेंद्र सांखला मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-

एलडीसी भर्ती-2013 की राह खुली, सीएम ने जारी किए प्रक्रिया पूरी करने के आदेश

सीएम अशोक गहलोत ने किया पश्चिमी सीमा का दौरा, सैनिकों का बढ़ाया हौसला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 10:50 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...