लाइव टीवी

कोटा केस: बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला, पूनिया बोले- CM का रवैया चौंकाने वाला
Kota News in Hindi

Sudhir sharma | News18 Rajasthan
Updated: January 2, 2020, 6:23 PM IST
कोटा केस: बीजेपी का गहलोत सरकार पर हमला, पूनिया बोले- CM का रवैया चौंकाने वाला
बच्चों की मौत के मामले में पूनिया ने कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

भाजपा (BJP) प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कोटा के जेके लोन अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है.

  • Share this:
जयपुर. कोटा के जेके लोन अस्पताल  में बच्चों की मौत के मामले में भाजपा (BJP) ने राज्य सरकार पर कड़ा हमला बोला है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है. मैने मौके पर भी जाकर देखा था लेकिन सरकार अभी तक कोई हिम्मत नहीं जुटा पा रही है. वहां चिकित्सा मंत्री और कोटा के ही एक कैबिनेट मंत्री ने अस्पताल में जाकर व्यवस्थाओं को नहीं देखना, अफसोस जनक है. पूनिया ने कहा की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) का रवैया चौकाने वाला है, वो राजस्थान के गांधी कहलाते हैं, उनके संवेदनशीलता की मिसाल दी जाती हैं. पूनिया ने कहा की वहां पर जब हमारे संसदीय दल ने जिस तरह की रायशुमारी की, लोगों से मिले, उनमें महिलाओं ने चौंकाने वाली बात कही कि दुनिया की किसी भी अदालत में इस सरकार के खिलाफ जा सकते हैं. हमारी कोख उजड़ी है इसके बाद भी संवेदना ही नहीं जगती तो यह अफसोस जनक है.

पूर्व मंत्री के साथ बदसलूकी, धक्का-मुक्की

पूनियां ने सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि भाजपा के पूर्व मंत्री गए उनके साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की, धक्का-मुक्की की. इसका मतलब कांग्रेस पार्टी बच्चों की मौत के मामले में भी सियासत कर रही है. पूनिया ने कहा की मुझे लगता है कि यह बहुत बड़ी विस्फोटक स्थिति है इस तरह का नजारा राजस्थान में कभी देखने को नहीं मिला.

भाजपा के विधायक कोष से 50 लाख की सहायता

पूनियां ने बताया कि हमारे 3-3 डेलिगेशन कोटा गए और सरकार को केवल यह कहा कि किसी तरह का कोई सियासत नहीं कर रहे हैं और ना ही बच्चों की मौत पर राजनीति कर रहे हैं. पूनिया ने कहा कि सरकार को चेतना चाहिए इतना होने के बाद भी सरकार नहीं चेती. यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. अस्पताल की स्थिति, क्योंकि यह 1972 का बना हुआ अस्पताल है, कोशिशें की होगी लेकिन कामयाब नहीं हुई. पूनियां ने भाजपा के उन विधायकों को धन्यवाद दिया जिन्होंने विधायक कोष से 50 लाख की सहायता दी और कोटा के सांसद ने ऑक्सीजन लाइन के लिए पैसे दिए. सरकार क्यों नहीं चेती इससे ज्यादा अमानवीय काम नहीं हो सकता, अभी भी सरकार नहीं चेती तो भाजपा कोटा में सरकार के खिलाफ बड़ा प्रदर्शन करेगी.

ये भी पढ़ें- 

जेके लोन अस्पताल में 100 बच्चों की मौत सरकार पर कलंक- राजेंद्र राठौड़बच्चों की मौत से सोनिया गांधी दुखी, CM गहलोत बोले- न हो राजनीति

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 2, 2020, 6:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर