Home /News /rajasthan /

BJP नेता को पार्टी की हारी हुई महिला प्रत्याशी ने MLA के सामने चप्पलों से पीटा, हंगामा मचा

BJP नेता को पार्टी की हारी हुई महिला प्रत्याशी ने MLA के सामने चप्पलों से पीटा, हंगामा मचा

BJP Politics: हेमलता मेहरा का आरोप था कि उनकी हार के पीछे का कारण नितिन शर्मा है.

BJP Politics: हेमलता मेहरा का आरोप था कि उनकी हार के पीछे का कारण नितिन शर्मा है.

BJP News: राजस्थान में बीजेपी के एक नेता की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. कोटा जिले के इस वीडियो में एक महिला रामगंजमंडी इलाके के एक स्थानीय बीजेपी नेता की पिटाई (Beaten) कर रही है. बताया जा रहा है कि यह महिला पंचायत समिति का चुनाव हार जाने से नाराज थी. महिला का आरोप है कि उसकी हार इस नेता की वजह से हुई थी. घटना के समय रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर भी वहां मौजूद थे. बाद में महिला को समझा बुझाकर वहां से रवाना किया गया.

अधिक पढ़ें ...

योगेश त्यागी.

कोटा. राजस्थान में बीजेपी (BJP) के एक नेता की महिला ने सरेआम चप्पलों से पिटाई (Beaten) कर डाली. कोटा के रामगंजमंडी इलाके में हुई घटना से वहां लोग दंग रह गये. महिला ने जिस समय बीजेपी नेता की पिटाई उस समय रामगंजमंडी विधायक एवं पूर्व मंत्री मदन दिलावर (MLA Madan Dilawar) भी मौजूद थे. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने नेताजी की पिटाई का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. इस मामले में पार्टी से जुड़ा कोई नेता कुछ भी बोलने के लिये तैयार नहीं है. यह घटना दो-तीन पहले की बताई जा रही है.

जानकारी के अनुसार मामला रामगंजमंडी से जुड़ा हुआ है. रामगजमंडी विधायक मदन दिलावर की मौजूदगी में दो-तीन पहले चेचट में बीजेपी कार्यकर्ताओं की वार्ता चल रही थी. उसी वक्त वहां रामगंजमंडी के वार्ड नंबर 1 से पंचायत समिति चुनाव लड़ने वाली महिला प्रत्याशी हेमलता मेहरा पहुंच गई. हेमलता ने ने बीजेपी नेता नितिन शर्मा पर पंचायत समिति चुनाव में हराने का आरोप लगाया. इस दौरान हेमलता मेहरा गुस्से में अपना आपा खो बैठी. हेमलता मेहरा ने चप्पल निकाली और सरेआम नितिन शर्मा पर बरसानी शुरू कर दी.

हक्के-बक्के रहे गये पार्टी के कार्यकर्ता
यह देखकर वहां मौजूद लोग हक्के-बक्के रहे गये. बाद में लोगों ने बीच बचाव कर नेताजी को हेमलता के गुस्से से बचाया. हेमलता मेहरा का कहना था कि उनकी हार के पीछे का कारण नितिन शर्मा है. उन्होंने ही चुनाव हरवाया है. बस इसी बात से क्रोधित हेमलता मेहरा ने चेचट में हो रही में विधायक मदन दिलावर के सामने बीजेपी नेता नितिन शर्मा की पिटाई कर डाली.

पार्टी की अंदरुनी गुटबाजी को लेकर खड़े होने लगे सवाल
अब इस मामले में वीडियो वायरल होने के बाद पार्टी की अंदरुनी गुटबाजी को लेकर सवाल खड़े होने लग गये हैं. लेकिन इस बारे में पार्टी का कोई नेता बोलने के लिये तैयार नहीं है. बीजेपी में हुई इस जूतमपैजार के वीडियो को कांग्रेस पार्टी के लोग भी जमकर वायरल कर रहें और बीजेपी की एकजुटता के दावे पर सवाल उठा रहे हैं.

बीजेपी का गढ़ माना जाता है कोटा
हालांकि इस मामले में अभी पार्टी स्तर पर किसी तरह का कोइ एक्शन लेने की बात सामने नहीं आई है. लेकिन यह जरुर है कि बीजेपी में अंदरखाने चल रही यह उठापटक अब खुलकर सड़क पर सामने आ गई है. कोटा संभाग बीजेपी का गढ़ माना जाता है. पार्टी के गढ़ में इस तरह की हरकत होने से उसकी एकजुटता के दावों पर सवालिया निशान लगना स्वाभाविक है.

Tags: Kota news, Rajasthan bjp, Rajasthan latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर