होम /न्यूज /राजस्थान /Rajasthan Politics: भाजपा नेता मदन दिलावर ने PCC चीफ गोविंद डोटासरा को लेकर दिया विवादित बयान

Rajasthan Politics: भाजपा नेता मदन दिलावर ने PCC चीफ गोविंद डोटासरा को लेकर दिया विवादित बयान

मदन दिलावर ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी कि वे आरएसएस के बारे में सोच समझकर बयानबाजी करें.

मदन दिलावर ने कांग्रेस नेताओं को चेतावनी दी कि वे आरएसएस के बारे में सोच समझकर बयानबाजी करें.

Madan Dilawar Vs Govind Dotasara: राजस्थान की राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप के बीच एक बार फिर से बीजेपी विधायक मदन दिलावर ...अधिक पढ़ें

कोटा. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री एवं रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर (Madan Dilawar) ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Dotasara) की ओर से राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) पर लगातार किए जा रहे हैं हमलों को लेकर पलटवार करते हुए विवादित बयान दिया है. दिलावर ने कहा “आरएसएस को अनुशासनहीन संगठन बताने वाले डोटासरा संघ के शौचालय के बाहर खड़े होने लायक भी नहीं हैं.”

भाजपा नेता मदन दिलावर यहीं नहीं थमे और उन्होंने सोशल मीडिया पर जारी किए गए अपने बयान में डोटासरा पर भ्रष्टाचार और शीर्ष नेताओं की चाटुकारिता करने का भी आरोप लगाया.

“डोटासरा सीएम के तोते की भूमिका में”
मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए. दिलावर ने कहा कि डोटासरा मुख्यमंत्री के तोते की भूमिका में रहते हैं. दिलावर ने कहा कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ 1925 से देश सेवा में लगा है. आज उसकी बदौलत है कि देश सुरक्षित और सम्मानित है. वरना कांग्रेस तो इस देश को एक बार फिर अंग्रेजों के कब्जे में दे देती. दिलावर ने कांग्रेस मंत्रियों पर भी भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और इसके साथ ही चेतावनी दी कि वे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के बारे में सोच समझकर बयानबाजी करें.

राजस्थान पंचायतीराज चुनाव: गहलोत के गृह जिले जोधपुर में मचा है घमासान, RLP ने बिगाड़े BJP-कांग्रेस के समीकरण

राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार फिर गरम हुआ
मदन दिलावर ने कांग्रेस सरकार पर कानून व्यवस्था चौपट करने का आरोप जड़ा. उन्होंने प्रदेश में हत्या, अपहरण, दुष्कर्म और लूट जैसी वारदातों पर अंकुश लगाने में गहलोत सरकार का फेलियर बताया. प्रदेश महामंत्री एवं विधायक मदन दिलावर इससे पहले भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. इस बार उनके दिए गए बयान के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं का बाजार फिर गर्म हो गया है. दिलावर संघ पृष्ठभूमि के नेता हैं.

विवादित बयान दिलावर की पहचान
दिलावर अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. वहीं वे सरकार के खिलाफ विरोध जताने के लिये भी अलग-अलग अनूठे तरीके अपनाते हैं. इसके कारण भी दिलावर विवादों से घिरे रहते हैं. उनकी छवि आक्रामक तेवर वाले नेता की है.

Tags: BJP Congress, Rajasthan latest news, Rajasthan Politics, RSS

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें