BJP विधायक मदन दिलावर के बिगड़े बोल- किसान आंदोलन की वजह से फैल रहा बर्ड फ्लू

बीजेपी के महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने दिया विवादित बयान.

बीजेपी के महामंत्री और विधायक मदन दिलावर ने दिया विवादित बयान.

किसान आंदोलन (Kisan Andolan) को लेकर बीजेपी के महामंत्री और विधायक मदन दिलावर (BJP MLA Madan Dilawar) के विवादित बयान पर किसान नेताओं ने किया पलटवार. किसान महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा- दिलावर खो चुके हैं जनाधार, इसलिए दे रहे ऐसा बयान.

  • Share this:
कोटा. दिल्ली में चल रहे किसानों के आंदोलन (Kisan Andolan) के बीच भाजपा के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी के विधायक मदन दिलावर (BJP MLA Madan Dilawar) ने किसान आंदोलन को लेकर विवादित बयान दिया है. दिलावर ने आरोप लगाया है कि किसान आंदोलन में बैठे किसान हर रोज चिकन बिरयानी सहित अन्य लजीज खानों की पार्टियां कर रहे हैं. इससे बर्ड फ्लू का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. देश में बर्ड फ्लू फैलाने में इस किसान आंदोलन का बड़ा हाथ है. यही नहीं दिलावर ने किसान आंदोलन में शामिल लोगों में आतंकवादियों के छुपे होने का भी अंदेशा जताया. उन्होंने सरकार से मांग की है कि इतनी बड़ी संख्या में डेरा जमाए बैठे आंदोलनकारियों को अब सरकार को सड़क से उठा देना चाहिए नहीं तो बर्ड फ्लू जैसी घातक बीमारी फैलाने में यह किसानों का तथाकथित आंदोलन देश में बड़ा संकट पैदा कर देगा.

दिल्ली में एक महीने से ज्यादा समय से अपनी मांगों के समर्थन में आंदोलन कर रहे किसानों के साथ केंद्र सरकार लगातार वार्ता कर समस्या को सुलझाने का प्रयास कर रही है. लेकिन इस बीच भाजपा नेता मदन दिलावर का यह विवादित बयान राजनीति को गर्माने वाला है. मदन दिलावर का यह बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

किसान नेताओं ने कड़े शब्दों में की निंदा

भाजपा के प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर के बयान की किसान नेताओं ने कड़े शब्दों में निंदा की है. इन नेताओं ने मदन दिलावर पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप भी लगाया है. अखिल भारतीय किसान महासभा के प्रदेश उपाध्यक्ष दुलीचंद बोरदा ने मदन दिलावर द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार किया है. बोरदा ने कहा कि मदन दिलावर और भाजपा के नेता किसान आंदोलन को शुरू से ही बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं. अलोकतांत्रिक तरीके के बयानबाजी करके किसान आंदोलन को खत्म करने की कोशिश की जा रही है, लेकिन आंदोलन पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी का असर पड़ने वाला नहीं है. किसान आंदोलन से तभी उठेगा जब तक उसकी मांग पूरी नहीं होगी. बोरदा ने मदन दिलावर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनका जनाधार लगातार खत्म होता जा रहा है, ऐसे में वह सिर्फ ऐसी बयानबाजी करके सुर्खियां बटोरने की कोशिश करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज