Home /News /rajasthan /

boyfriend brutally murdered girlfriend in kota were living in live in relationship heart wrenching incident rjsr

शादीशुदा महिला से पहले की दोस्ती, फिर उसके पति को भगाया; 6 साल बाद प्रेमी ने दी दर्दनाक मौत

अविनाश ने काजल के पति को मारपीट कर भगा दिया और उसे डरा धमका कर अपने साथ रख लिया.

अविनाश ने काजल के पति को मारपीट कर भगा दिया और उसे डरा धमका कर अपने साथ रख लिया.

Kota News: राजस्थान के कोटा शहर में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की निर्दयतापूर्वक हत्या कर दी. युवक अपनी प्रेमिका के साथ बीते करीब डेढ़ साल से लिव इन रिलेशनशिप (Live-in-relationship) में रह रहा था. हत्या की वारदात के बाद प्रेमी प्रेमिका के शव को कमरे में ही छोड़कर उसके कुंडी लगाकर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

काजल की शादी छह साल पहले हुई थी
डेढ़ साल से वह लिव-इन-रिलेशनशिप में थी

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में लिव-इन-रिलेशनशिप (Live-in-relationship) में रह रही प्रेमिका को उसके प्रेमी ने ही हत्या कर दी. दोनों के बीच काफी समय से छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा चल रहा था. युवती का शव पुलिस को मंगलवार को बरामद हुआ. उसके बाद परिजनों ने युवती के प्रेमी के खिलाफ हत्या का नामजद मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. उसे बुधवार को कोर्ट में पेश किया जायेगा. पुलिस ने युवती के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस के अनुसार वारदात शहर के उद्योग नगर थाना इलाके में कंसुआ में हुई. वहां काजल मेघवाल (27) अविनाश बैरागी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही थी. काजल मेघवाल डेढ़ साल से अविनाश बैरागी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थी. मंगलवार को उसके ही घर में उसका शव मिला. उसके कान के नीचे चोट के निशान थे और खून बह रहा था. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अविनाश बैरागी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

छह साल पहले हुई थी युवती की शादी
काजल 3 बहन और 2 भाइयों में दूसरे नंबर पर थी. काजल के पिता पुलिस में कांस्टेबल हैं. मृतका की बड़ी बहिन ज्योति ने बताया कि काजल दसवीं कक्षा तक पढ़ी लिखी थी. 6 साल पहले उसकी शादी हुई थी. वह अपने पति के साथ स्टेशन इलाके में रहती थी. इस दौरान अविनाश बैरागी काजल के संपर्क में आया. अविनाश ने उसके पति को मारपीट कर भगा दिया और काजल को डरा धमका कर अपने साथ रख लिया.

कंसुआ में दो महीने पहले ही मकान किराये पर लिया था
पिछले डेढ़ साल से दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे. दोनों महीने पहले ही कंसुआ इलाके में किराए के मकान में रहने आए थे. ज्योति ने आरोप लगाया कि अविनाश नशे का कारोबार (गांजा-चरस बेचता) करता है और उसकी बहन से मारपीट करता था. सीआई मनोज सिकरवार ने बताया कि कॉलोनीवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची.

कमरे के बाहर कुंडी लगी थी अंदर शव पड़ा था
काजल के कमरे की बाहर की कुंडी लगी थी. अंदर काजल की डेडबॉडी पड़ी थी. उसके कान से खून बह रहा था. उसके चेहरे व सिर पर चोट के निशान थे. ये वार किसी चीज से किये गये हैं, यह जांच में पता लगेगा. फिलहाल उधोगनगर पुलिस की मामले की जांच में जुटी है. जांच के बाद ही हत्या का कारण सामने आ पायेगा.

Tags: Crime News, Kota news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर