Home /News /rajasthan /

brutally murder of youth in kota quarrel out over matter of playing cards shocking and heart wrenching incident rjsr

ताश खेलने की बात पर हुआ झगड़ा, बदमाशों ने युवक को घर में घुसकर चाकुओं से गोद डाला, मौत

बदमाशों ने घर में घुसते ही राकेश बंजारा पर चाकुओं, तलवारों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

बदमाशों ने घर में घुसते ही राकेश बंजारा पर चाकुओं, तलवारों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

कोटा में युवक की निर्मम हत्या: कोटा में दिल को दहला देने वाली वारदात (Heart wrenching incident) में कुछ बदमाशों ने एक युवक को उसके घर में घुसकर मार डाला. बताया जा रहा है कि ताश खेलने के दौरान बुधवार रात को दो गुटों में झगड़ा हो गया था. उसके कुछ देर बाद ही बदमाशों ने युवक के घर जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज शव का पोस्टमार्टम करवाया जायेगा.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा में एक बार फिर दिल को दहला देने वाली वारदात (Heart wrenching incident) सामने आई है. यहां कुछ बदमाशों ने ताश खेलने के दौरान हुये मामूली झगड़े के बाद एक युवक की उसके घर में घुसकर हत्या कर डाली. बदमाशों ने युवक को उसके ही घर में चाकुओं से बुरी तरह से गोद कर मौत के घाट उतार दिया. वारदात की सूचना से इलाके में सनसनी फैल गई. हमले दो-तीन अन्य लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गये. हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची ने युवक के शव को फिलहाल एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उसका पोस्टमार्टम करवाया जायेगा. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है. फिलहाल उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

पुलिस के अनुसार वारदात शैक्षणिक नगरी कोटा के गुमानपुरा थाना इलाके के भोई मोहल्ले में बुधवार देर रात को हुई. हत्या का शिकार हुआ युवक राकेश बंजारा मजदूरी किया करता था. बुधवार रात को कुछ बदमाश उसके घर में घुसे. बदमाशों ने आते ही राकेश बंजारा पर चाकुओं, तलवारों और सरियों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया. राकेश के चिल्लाने पर कुछ लोग उसे बचाने आये. कोई कुछ कर पाता उससे पहले बदमाश उसे मौत के घाट उतारकर फरार हो गये.

बीच बचाव करने आये तीन-चार अन्य लोग भी हुये घायल
राकेश को बचाने के लिये बीच बचाव करने आये तीन-चार अन्य लोग भी घायल हो गये. हत्या की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. राकेश के घर आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. लोगों ने तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दी. इस पर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और शव को वहां से उठवाकर एबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वारदात से राकेश के घर में कोहराम मच गया.

ताश खेलने की बात पर हुआ था झगड़ा
हालांकि हत्या की असली वजह अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन बताया जा रहा ताश खेलने के दौरान मामूली बात को लेकर देर रात को दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि बदमाशों ने देर रात राकेश के घर में घुसकर उसे मौत की नींद सुला दिया. गुमानपुरा थाना पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश अपराधिक प्रवृत्ति के हैं. उनके खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर