• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Kota News: जन्‍मदिन मनाकर लौट रहे 5 युवकों से भरी कार बरसाती नाले में गिरी, बर्थडे ब्‍वॉय समेत 2 की मौत

Kota News: जन्‍मदिन मनाकर लौट रहे 5 युवकों से भरी कार बरसाती नाले में गिरी, बर्थडे ब्‍वॉय समेत 2 की मौत

पांचों दोस्त किशनगंज से सुल्तानपुर के पास हाईवे पर ढाबे पर बर्थ-डे पार्टी मनाने आए थे. वापस लौटते वक्त धनवा गांव के पास हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर खाल में बह गई.

पांचों दोस्त किशनगंज से सुल्तानपुर के पास हाईवे पर ढाबे पर बर्थ-डे पार्टी मनाने आए थे. वापस लौटते वक्त धनवा गांव के पास हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर खाल में बह गई.

Big accident in kota: कोटा जिले में जन्मदिन मनाकर लौट रहे पांच युवकों की कार बरसाती नाले में गिर गई. इस हादसे में बर्थडे ब्‍वॉय पवन समेत 2 की मौत (Death) हो गई. दो युवकों को ग्रामीणों ने बचा लिया, जबकि एक युवक पानी में बह गया.

  • Share this:

कोटा. राजस्‍थान के कोटा संभाग में भारी बारिश (Heavy Rain) के कारण नदी नाले उफान पर हैं. इससे कोटा जिले में बड़ा हादसा (Big accident) हो गया. कोटा के सुल्तानपुर के पास बेकाबू कार सड़क के नजदीक बरसाती नाले में जा गिरी. कार में 5 दोस्त सवार थे. ये अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाकर (Birthday celebration) लौट रहे थे. हादसे में जन्मदिन वाले युवक समेत 2 युवकों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई. दो युवकों को ग्रामीणों ने सुरक्षित बाहर निकाल लिया जबकि एक युवक पानी के तेज बहाव में बह हो गया. उसकी तलाश में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जानकारी के अनुसार, सुल्तानपुर में मंगलवार को धनवा स्टेट हाईवे नंबर 70 के सामांतर बरसाती नाले में पूरे वेग से बरसाती पानी बह रहा था. इसी दौरान वहां से गुजर रही तेज रफ्तार एक कार अनियंत्रित होकर उसमें गिर गई. कार में पांच युवक सवार थे. इनमें से दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है. 2 युवकों को ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सकुशल बाहर निकाल लिया. एक युवक पानी के तेज बहाव में बह गया, उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. इसके लिए स्थानीय स्तर पर पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर किया गया है.

गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हुई
सुल्तानपुर थानाधिकारी भार्गव ने बताया कि हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है. कार सवार पांचों युवक बारां जिले के किशनगंज के रहने वाले हैं. इनमें शामिल पवन का मंगलवार को जन्मदिन था. पांचों दोस्त किशनगंज से सुल्तानपुर के पास हाईवे पर ढाबे पर बर्थडे पार्टी मनाने आए थे. वापस लौटते वक्त धनवा गांव के पास हाईवे पर गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर खाल में बह गई. हादसे में कार सवार पंकज सुमन और पवन मालव की मौके पर ही मौत हो गई. प्रशांत मालव और अनुप मालव को ग्रामीणों ने सकुशल बाहर निकाल लिया. एक अन्य युवक केशव मालव खाल मे पानी के तेज बहाव बह गया. उसकी तलाश की जा रही है.

इटावा क्षेत्र में भी बारिश से बिगड़ रहे हैं हालात
मध्यप्रदेश और इससे सटे कोटा संभाग में लगातार हो रही बारिश से यहां नदियां उफान पर हैं. पार्वती नदी में तेज उफान के चलते यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है. इससे कई इलाकों का कोटा और इटावा का संपर्क टूट गया है. इटावा क्षेत्र के करीब 3 दर्जन गांव टापू बन गए हैं. वहां एसडीआरएफ की टीमों को तैनात किया गया है. वह ग्रामीणों को सुरक्षित स्थानों पर ला रही है. खातोली में भी जलभराव के चलते निचली बस्तियों को खाली करने के मुनादी कराई गई है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज