Assembly Banner 2021

Kota News: कोचिंग सिटी में बदमाशों ने मचा रखी है लूटपाट, एक ही रात में लूट की दो वारदात

कोटा में बदमाशों के आतंक को देखते हुये आमजन भयभीत है.

कोटा में बदमाशों के आतंक को देखते हुये आमजन भयभीत है.

Coaching city became crime city: कोटा में बदमाशों ने जमकर आतंक मचा रखा है. यहां लूटपाट और बात-बात में चाकूबाजी होना आम हो गया है. गुरुवार रात को बदमाशों ने एक व्यक्ति को लूट (Loot) लिया वहीं व्यापारी के साथ लूट का प्रयास किया गया.

  • Share this:
कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Coaching city) में बदमाशों ने जमकर लूटपाट मचा रखी है. बदमाश नए-नए तरीके अपनाकर लूट को अंजाम दे रहे हैं. गुरुवार को भी देर रात गुमानपुरा और उद्योग नगर थाना इलाके में लूट और लूट के प्रयास की दो वारदात हुईं.

पहली वारदात में छावनी पुलिए के पास तीन बाइक सवार बदमाशों ने चाकू की नोक पर एक व्यक्ति से मोबाइल और पर्स लूट लिया. वहीं दूसरी वारदात में सेवन वंडर्स के पास एक व्यापारी को लूटने की कोशिश की गई. पुलिस दोनों मामलों की जांच में जुटी है. अभी तक आरोपियों का कोई सुराग नहीं लग पाया है.

हेलमेट और मास्क नहीं पहनने की बात को लेकर धमकाया
जानकारी के अनुसार रामपुरा इलाके में एक दुकान पर कार्यरत ललित कुमार देर रात अपने घर धाकड़खेड़ी जा रहा था. उसने छावनी पुलिया के पास टॉयलेट के लिए बाइक रोकी. इसी दौरान पुलिसकर्मी बनकर तीन बाइक सवार बदमाश आए उन्होंने हेलमेट और मास्क नहीं पहनने की बात को लेकर पुलिस के अंदाज में ललित को धमकाया. ललित कुछ समझ पाता इससे पहले ही बदमाशों ने चाकू दिखाकर उसका मोबाइल और पर्स छीन लिया. बाद में लुटेरे वहां से फरार हो गए. जाते-जाते बदमाश ललित की बाइक की चाबी नाली में फेंक गए ताकि वह उनका पीछा नहीं कर सके. बाद में ललित चाबी ढूंढकर बाइक से उद्योग नगर थाने पहुंचा.
व्यापारी से भी हुआ लूट का प्रयास


ललित ने जब घटना की जानकारी अपने दुकान मालिक प्रवीण को दी तो उसके होश उड़ गये. क्योंकि उसी दौरान प्रवीण के साथ भी ऐसी ही वारदात की कोशिश की गयी थी. प्रवीण ने बताया कि वह देर रात सेवन वंडर्स की तरफ से जा रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर तीन बदमाश आए और चेकिंग के नाम पर उसकी बाइक रुकवाई. बदमाश रुपये निकालने के लिए धमकाने लगे. लेकिन प्रवीण बाइक को नीचे पटककर पैदल ही वहां से भागने लगा. इसी बीच दूसरे लोगों की मौजूदगी देखकर बदमाश वहां से फरार हो गए. प्रवीण ने भी गुमानपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज