Home /News /rajasthan /

कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा ने खटकड़ और इन्द्रगढ़ क्षेत्र के दो दर्जन गांवों का किया दौरा

कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा ने खटकड़ और इन्द्रगढ़ क्षेत्र के दो दर्जन गांवों का किया दौरा

कोटा- बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा ने शुक्रवार को खटकड़ और इन्द्रगढ़ क्षेत्र के दो दर्जन गांवों का दौरा किया. उन्होंने अपनी जीत का दावा भी किया.

प्रदेश में लोकसभा चुनाव की तिथि जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसै-वैसे चुनाव प्रचार में जुटे कांग्रेस और भाजपा प्रत्याशी अपनी अपनी पूरी ताकत भी झोंक रहे हैं. इसी कड़ी में कोटा- बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़ रहे रामनारायण मीणा ने शुक्रवार को खटकड़ और इन्दग्रढ क्षेत्र के दो दर्जन गांवों में जनसम्पर्क कर क्षेत्र के विकास के लिए कांग्रेस को वोट देने की अपील की. प्रत्याशी मीणा ने गणपतपुरा गांव के मंदिर में बालाजी के दर्शन कर अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत की. मीणा ने गणेशपुरा झरबालापुरा, हरिपुरा, अखेड़, रजवास खटियाड़ी, बलदेवपुरा, खटकड़, पीपलिया, जैतपुर, तलवास, आतरदा, करवर सहित दो दर्जन गांवों में जनसम्पर्क कर क्षेत्र के लोगों को विकास में किसी प्रकार की कोई कमी नहीं छोड़ने का भरोसा दिलाते हुए कांग्रेस को वोट देने का अनुरोध किया.

इस दौरान क्षेत्र के लोगों ने माला पहनाकर और साफे बांधकर उनका स्वागत किया. मीणा ने भाजपा नेताओं की ओर से पार्टी के प्रत्याशी का किए जा रहे विरोध के चलते अपनी जीत पक्की होने का दावा किया. कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा द्वारा किए गए चुनाव प्रचार के दौरान पूर्व वित्त राज्यमंत्री हरिमोहन शर्मा, पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, पूर्व विधायक घासीलाल मेघवाल, सीएल. प्रेमी, बूंदी ब्लॉक अध्यक्ष चेतराम मीणा, टीकम जैन, मनोज मीणा सहित दर्जनों स्थानीय कार्यकर्ता भी साथ रहे.

ये भी पढ़ें-
ओमबिरला ने शुरू की संसदीय क्षेत्र की सांसद उपयात्रा

26 मार्च को हाड़ौती में राहुल गांधी, यहां पढ़ें- बूंदी में सभा के पीछे की कहानी

Tags: Kota S20p24, Rajasthan Lok Sabha Elections 2019

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर