Home /News /rajasthan /

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर, बारां में करेंगे जनसभा

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज राजस्थान दौरे पर, बारां में करेंगे जनसभा

File Photo

File Photo

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राजस्थान के बारां में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

  • Bhasha
  • Last Updated :



    कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी सोमवार को राजस्थान के बारां में जनसभा को सम्बोधित करेंगे.
    कांग्रेस प्रवक्ता डॉ. अर्चना शर्मा ने बताया कि राहुल गांधी नोटबंदी के मुद्दे और भाजपा के सुशासन के खिलाफ देश भर में अपने दौरे करने के कार्यक्रम के तहत बारां आ रहे हैं. इस जनसभा को राहुल गांधी के अलावा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट सहित अन्य पार्टी नेता भी सम्बोधित करेंगे.

    जानकारी के अनुसार राहुल गांधी सोमवार को बारां जिले के मेलखेड़ी रोड स्थित राजकीय महाविद्यालय पर दोपहर 12 बजे विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे. यहां पढ़ें- राजस्थान कांग्रेस में जान फूंकेंगे राहुल
    राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने बताया कि गांधी कल 26 दिसम्बर को वायुयान द्वारा झालावाड़ हवाई पट्टी पहुंचेंगे. यहां से वे बारां के लिए प्रस्थान कर मेलखेड़ी रोड स्थित राजकीय महाविद्यालय के प्रांगण में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे.
    इस रैली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और राजस्थान प्रभारी गुरूदास कामत, सहप्रभारी मिर्जा ईरशाद बेग, नेता प्रतिपक्ष रामेश्वर डूडी, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्षगण, पूर्व केन्द्रीय मंत्रीगण, पूर्व सांसदगण, विधायकगण, पूर्व विधायकगण, पदाधिकारीगण, कांग्रेस कार्यकर्ता सहित बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहेंगे.
    उल्लेखनीय है कि इस रैली का सफल बनाने के लिए पिछले सात दिनों से सचिन पायलट कोटा संभाग में सभा की तैयारियों में जुटें हैं और वहीं ठहरे हुए हैं. पायलट ने सभा की व्यवस्थाओं को लेकर कांग्रेसजनों को विभिन्न जिम्मेदारियां दी हैं एवं स्वयं प्रत्येक व्यवस्था की बारीकी से निगरानी कर रहे हैं.


    Tags: Baran news, Kota news, Rahul gandhi, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर