Kota News: निगम बैठक में हंगामा, कांग्रेस की महिला पार्षद ने भाजपा पार्षद को जड़ा थप्पड़

कोटा उत्तर नगर निगम की बजट बैठक में जमकर हंगामा बरपा.

कोटा उत्तर नगर निगम की बजट बैठक में जमकर हंगामा बरपा.

Kota News: कोटा उत्तर नगर निगम की बजट बैठक में जमकर हंगामा हुआ. बात इतनी बढ़ गई कि कांग्रेस की एक महिला वार्ड पार्षद ने भाजपा की वरिष्ठ वार्ड पार्षद संतोष बेरवा को थप्पड़ जड़ दिया. पार्षद संतोष बेरवा ने भी उस महिला पार्षद से हाथापाई की. करीब 20 मिनट हंगामा चलता रहा.

  • Share this:
कोटा. कोटा एजुकेशन सिटी में गुरुवार को लोकतंत्र शर्मसार हुआ. कोटा उत्तर नगर निगम की बजट बैठक में जमकर हंगामा बरपा. कांग्रेस की एक महिला वार्ड पार्षद ने भाजपा की वरिष्ठ वार्ड पार्षद संतोष बेरवा को सदन के सामने थप्पड़ जड़ दिया. बजट बैठक में सफाई व्यवस्था में भेदभाव करने का आरोप लगाते हुए भाजपा पार्षद विरोध करने के लिए लॉबी में आ गए. हंगामा बढ़ा तो महिला पार्षदों में हाथापाई हो गई. गुस्साई भाजपा वार्ड पार्षद संतोष बेरवा ने भी महापौर डाइस के सामने लगे गमले में से पौधा निकाला और कांग्रेस पार्षदों की ओर फेंक दिया. करीब 20 मिनट हंगामा चलता रहा.

भाजपा के वार्ड पार्षद अपनी बात बजट बैठक में रख रहे थे और महापौर की बजाय कांग्रेस पार्षद दीपक बंसीवाल जवाब देने लग रहे थे. इस बात से भाजपा पार्षदों में आक्रोश बढ़ा. भाजपा समर्थित निर्दलीय वार्ड पार्षद राकेश पुटरा सदन की बेल में पहुंचे और कांग्रेस के पार्षदों से कहा कि वे महापौर की ओर से जवाब न दें. यहीं से हंगामा शुरू हुआ. बाद में पुटरा के समर्थन में सभी भाजपा पार्षद सदन के वेल में पहुंच गए. दोनों पार्टी के पार्षद आमने-सामने आ गए. कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने भाजपा की वरिष्ठ वार्ड पार्षद संतोष बेरवा को घेर लिया और तनातनी इतनी बढ़ गई कि एक महिला कांग्रेस पार्षद ने भाजपा की वरिष्ठ वार्ड पार्षद व पूर्व भामाशाह मंडी चेयरमैन संतोष बेरवा को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद भाजपा पार्षदों ने सदन के अंदर ही धरना दिया. भाजपा पार्षद संतोष बेरवा सदन के पथ पर धरना देकर लेट गईं.

Youtube Video


इधर, कांग्रेस महिला वार्ड पार्षदों में जमुना बाई सदन में फर्श पर लेट गईं. कांग्रेस के पार्षदों ने हंगामा करने वाले भाजपा पार्षदों को बर्खास्त करने की मांग की तो भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस के ही महिला पार्षद के द्वारा जड़े गए थप्पड़ का जवाब सड़क से लेकर सदन तक देने की बात कही.
भाजपा पार्षद संतोष बेरवा ने कहा है कि वह पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराएंगी. आईजी के पास इंसाफ मांगने जाएंगी. संतोष बेरवा ने कहा कोटा उत्तर नगर निगम के इतिहास में कांग्रेस के पार्षदों ने शर्मनाक हरकत का लोकतंत्र का गला घोटा है. जिला कांग्रेस की ओर से उपमहापौर सोनू कुरेशी ने कहा कि किसी भी कांग्रेस महिला पार्षद के द्वारा भाजपा महिला पार्षद को थप्पड़ नहीं मारा गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा महिला पार्षद के द्वारा पौधों उखाड़ कर कांग्रेस महिला पार्षदों की ओर फेंका जिससे कांग्रेस की महिला पार्षद जमुना बाई को चोट लगी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज