• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Kota News: युवक से दरिंदगी, बंधक बनाकर महिला ने पिलाया पेशाब, देखें वीडियो

Kota News: युवक से दरिंदगी, बंधक बनाकर महिला ने पिलाया पेशाब, देखें वीडियो

युवक के साथ मारपीट की गई जिससे वह बेसुध हो गया.

युवक के साथ मारपीट की गई जिससे वह बेसुध हो गया.

Kota Crime News: कोटा क्षेत्र में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक दंपती ने एक युवक को बंधक बना रखा है. उसके हाथ पैर बांधे हुये हैं. युवक के साथ मारपीट की गई. बाद में महिला ने युवक को पेशाब पिला दिया.

  • Share this:

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) में एक बेहद ही शर्मसार कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां एक दंपती ने एक युवक को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की. बाद में महिला ने उसे पेशाब (Urine) पिला दिया. यह दंपती कथित तौर पर उसके चाचा चाची बताया जा रहा है. इस पूरी घटना का महिला के पति ने वीडियो बनाया. अब यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. मामले की गंभीरता को देखते हुए कोटा पुलिस ने आरोपी दंपती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

कोटा एडिशनल एसपी प्रवीण जैन ने बताया कि वायरल वीडियो शहर के अनंतपुरा इलाके में रहने वाले एक युवक का है. उसे एक दंपती ने बंधक बना लिया. यह युवक इस दंपती को चाचा और चाची बता रहा है. युवक के साथ मारपीट की गई जिससे वह बेसुध हो गया. उसके बाद महिला ने उस युवक को अपना पेशाब पिला दिया. महिला का पति होमगार्ड में बताया जा रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में अब आरोपी दंपती के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज किया गया है.

युवक पर रेप का आरोप!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह वीडियो 14 सितंबर का बताया जा रहा है. पुलिस की अब तक की प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि बंधक बनाया गया जो युवक वीडियो में दिखाई दे रहा उस पर उस महिला से रेप का आरोप है. यह युवक अभी जेल में बंद है. अब उसके बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. प्रथम दृष्टया मामला अवैध संबंधों से जुड़ा हुआ माना जा रहा है. अनन्तपुरा थाना पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है.

युवक के भाई ने बताई अलग कहानी

वहीं बंधक बनाये गये युवक के बड़े भाई ने पुलिस को इस बारे में अलग ही कहानी बताई है. उसके भाई का दावा है कि जगपुरा गांव में रहने वाले उसके रिश्तेदारों ने उसके भाई को अपने घर बुलाकर बंधक बना लिया था. बाद में हाथ पैर बांधकर पूरी रात अपने पास रखा. उल्लेखनीय है कि प्रदेश में पहले भी इस तरह की दरिंदगी के मामले सामने आते रहे हैं. बहरहाल पुलिस इस मामले की गहराई से जांच करने में जुटी है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज