कोटा में अपराधी ने पुलिस को मारी गोली

कोटा में एक अपराधी ने पुलिस को गोली मारी है. गौली से घायल पुलिसकर्मी नरेन्द्र सिंह को तलवंडी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि अपराधी गिरफ्तार कर लिया गया है.

News18 Rajasthan
Updated: April 17, 2018, 10:21 PM IST
कोटा में अपराधी ने पुलिस को मारी गोली
 अंशुमान भौमिया, एसपी कोटा शहर
News18 Rajasthan
Updated: April 17, 2018, 10:21 PM IST
कोटा में अपराधियों के हौसले इतने बुदंल हैं कि अब वे पुलिस पर भी गोली चलाने जैसी वारदात करने से नहीं चूक रहे हैं. गुमानपुरा थाना इलाके में कोटडी पुलिस चौकी के पास एक बदमाश ने पुलिस कांस्टेबल पर दो गोलियां चला दी, जिससे उसके दोनो कंधो पर गोली लग गई. घायल पुलिसकर्मी नरेन्द्र सिंह को तलवंडी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

वहां उसका इलाज जारी है. सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी भी देर रात अस्पताल पहुचे. फिलहाल घायल पुलिसकर्मी की हालात खतरे से बाहर बताई जा रही है. एसपी अंशुमान भौमिया के अनुसार हिस्टीशीटर शानू उर्फ शाहनवाज के कोटडी में होने की सूचना मिलने के बाद पुलिस चौकी के तीन कांस्टेबल नरेन्द्र, हफीज और धन सिंह उसको पकड़ने गए थे. जैसे ही कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह ने शानू को पकड़ा उसने पिस्टल निकाल का दो फायर कर दिए.

लेकिन गोली लगने के बाद भी कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह और उसके साथी पुलिसकर्मीयों ने अपराधी को मौके पर ही पकड़ लिया. शहर एसपी अंशुमान भौमिया ने पुलिसकर्मियोँ द्वारा दिखाए गए साहस की सराहना की .हिस्टीशीटर शानू उर्फ शाहनवाज को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की तैयारी की जा रही है ताकि उससे और पूछताछ की जा सके.
(रिपो्र्ट- शाकिर अली)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर