होम /न्यूज /राजस्थान /

कोटा: दिनदहाड़े बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर दंपति पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

कोटा: दिनदहाड़े बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर दंपति पर चाकू से किया हमला, हालत गंभीर

बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू मारकर दंपति को किया घायल (सांकेतिक तस्वीर)

बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू मारकर दंपति को किया घायल (सांकेतिक तस्वीर)

कोटा (Kota) जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े चाकू (knife) से एक दंपति पर हमला (attack on couple) कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए.

    कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि दिनदहाड़े चाकू (knife) से एक दंपति पर हमला (attack on couple) कर दिया, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. दोनों पति-पत्नी को गंभीर घायल अवस्था में एमबीएस अस्पताल (MBS Hospital) भर्ती करवाया गया है. वहीं घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

    दोनों को एमबीएस अस्पताल में भर्ती कराया

    घटना जिले के साजिदेहड़ा इलाके की है. जानकारी के मुताबिक साजिदेहड़ा निवासी एहसान मछली मार्केट में काम करने गया था, इसी दौरान पुरानी रंजिश को लेकर तीन-चार बदमाशों ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हमला कर दिया. वहीं साजिदेहड़ा में उनके घर पर उनकी पत्नी खुर्शीदा पर भी बदमाशों ने हमला कर घायल कर दिया. दोनों पति-पत्नी को गंभीर घायल अवस्था में एमबीएस अस्पताल में लाया गया है.

    पुलिस छावनी में तब्दील हुआ अस्पताल

    डॉक्टरों के मुताबिक हमले में घायल हुई पत्नी की हालत नाजुक बताई जा रही है. दिनदहाड़े हुई घटना से लोगों में काफी गुस्सा है. हंगामे के हालात को देखते हुए एमबीएस अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. डीवाईएसपी व सीआई सहित कई पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और हालात का जायजा लिया. फिलहाल किशोरपुरा व कैथूनीपोल थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    (कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें- झुंझुनूं: चार देशी कट्टों और कारतूस सहित हरियाणा के दो बदमाश को पुलिस ने दबोचा

    यह भी पढ़ें- पुरानी रंजिश को लेकर हमलावरों ने युवक पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, गंभीर रूप से घायल

    Tags: Kota news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर