बदमाशों ने घर के बाहर खड़े तीन वाहनों को किया आग के हवाले

बदमाशों ने शहर में घर के बाहर कार व बाइक सहित तीन वाहनों पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया. मौके पर एक दमकल को बुलाया गया था, लेकिन तब तक एक कार व दो बाइक जलकर राख हो गईं.

News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 11:15 AM IST
बदमाशों ने घर के बाहर खड़े तीन वाहनों को किया आग के हवाले
बदमाशों ने घर के बाहर खड़े तीन वाहनों को किया आग के हवाले
News18 Rajasthan
Updated: June 3, 2019, 11:15 AM IST
राजस्थान के कोटा में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है कि बदमाश बेखौफ होकर लगातार वारदातों को अंजाम दे रहे है, बदमाशों ने शहर के दोस्तपुरा इलाके में तीन वाहनों में आग लगा दी, जिससे सभी वाहन पूरी तरह से जल गए. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

तीन वाहनों को किया आग के हवाले

जानकारी के मुताबिक दोस्तपुरा इलाके में बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार व बाइक सहित तीन वाहनों पर पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया. मौके पर एक दमकल को बुलाया गया था, लेकिन तब तक एक कार व दो बाइक जलकर राख हो गयीं. पीड़ित ने बताया कि आग इतनी भयानक थी कि पास की दीवार और छत भी आग की चपेट में आ गई. गनीमत रही कि आग रसोई और गैस सिलेंडर तक नहीं पहुंची जिसके कारण बड़ा हादसा टल गया.

तीन बदमाशों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज

पीड़ित किशनसिह ने बताया कि आग लगाने के बाद उन्होंने बदमाशों के चेहरे पहचान लिए है, जिसकी नामजद शिकायत नयापुरा थाना पुलिस को दी है. पुलिस के मुताबिक संभवत आपसी रंजिश के चलते दो तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए. फिलहाल नयापुरा थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

( कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- कोटा एयरपोर्ट के सामने चलती कार में लगी आग
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 11:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...