लाइव टीवी

कोटा: पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

ओम प्रकाश | News18 Rajasthan
Updated: October 7, 2019, 1:57 PM IST
कोटा: पैसे के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार
कोटा में बदमाशों ने युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी (सांकेतिक तस्वीर)

कोटा जिले में पैसे की लेनदेन को लेकर बदमाशों ने एक युवक का अपहरण कर उसकी हत्या कर दी. बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को नहर के पास फेंक दिया.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा(kota) जिले में पैसे की लेनदेन को लेकर बदमाशों ने एक युवक का अपहरण (kidnap) कर उसकी हत्या (Murder) कर दी. बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव (Dead Body) को नहर के पास फेंक दिया. पुलिस ने युवक के शव को दो दिन बाद नहर से बरामद कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर चार आरोपियों को गिरफ्तार (arrest) कर लिया.

बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंका

घटना जिले के गुमानपुरा की है. जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले करीब आधा दर्जन बदमाशों ने पैसे की लेनदेन को लेकर एक युवक का पहले तो अपहरण किया, फिर उसे सुनसान इलाके में जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने युवक की हत्या कर शव को शहर के बाहरी इलाके मे नहर के पास सुनसान इलाके में फेंक दिया और मौके से फरार हो गए. मृतक की शिनाख्त रविसिंह के रूप में हुई है, जो ब्याज पर पेसे देता था. वहीं पुलिस ने बताया कि एक दिन पहले ही युवक की बाइक व खून से सने कपड़े मिले थे.

कोटा पुलिस ने हत्या के मामले में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
कोटा पुलिस ने हत्या के मामले में 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार


मामले की जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि पैसे वापस नहीं देने की बात को लेकर बदमाशों ने अपहरण कर हत्या की वारदात को अंजाम दिया. गुमानपुरा पुलिस ने दो दिनों की मशक्कत के बाद शव को बरामद कर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- नागौर: तौलियों के सहारे जेल के दीवार फांदकर फरार हुए दो कैदी, मचा हड़कंप
Loading...

यह भी पढ़ें- दिल्ली के युवक की हत्या कर शव अलवर में दफनाया, क्राइम ब्रांच ने बरामद की 27 हड्डियां

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 7, 2019, 1:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...