जब पानी के बजाए सड़क पर घूमता नजर आया मगरमच्छ...

कोटा में तेज बारिश के बाद रात के अंधेरे में सड़क पर पैरों के बल चलता हुआ एक 10 फीट लंबा भारी-भरकम मगरमच्छ नजर आया.

News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2019, 10:19 AM IST
News18 Rajasthan
Updated: August 14, 2019, 10:19 AM IST
कोटा शहर में बारिश के मौसम में मगरमच्छों का भारी आतंक हो रहा है. पानी की बजाय मगरमच्छ शहर की सड़कों पर चलते हुए नजर आ रहे है. मंगलवार की रात कोटा शहर में तेज बारिश हुई. रात में करीब डेढ़ बजे शहरवासियों को साजीदेहडा नाले की पुलिया पर भारी- भरकम मगरमच्छ नजर आया. रात के अंधेरे में सड़क पर पैरों के बल चलता हुआ, सड़क पर लेटा हुआ यह मगरमच्छ नजर आया, जिस पर वाहनों की रोशनी पड़ी तो वह दिखाई दिया. करीब 10 फीट लंबे मगरमच्छ देखकर वाहन चालकों को हालत खराब हो गई. मगरमच्छ पर जब रोशनी पड़ी तो वह आक्रोशित भी हुआ और उसने मुंह खोले रखा, ताकि वह हमला कर सके.

सड़क पर नजर आया भारी-भरकम मगरमच्छ

दरअसल घटना शहर के दशहरा मैदान और किशोरपुरा गेट के बीच स्थित साजीदेहडा नाला पुलिया की है, जहां नाले का संगम चंबल नदी में होता है, करीब आधे घंटे तक मगरमच्छ को लोग देखते रहे. बाद में वाहनों की रोशनी ओर हॉर्न की आवाज सुनकर मगरमच्छ चंबल नदी में उतर गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा यह मगरमच्छ चंबल नदी से निकलकर साजीदेहडा नाले में जा रहा था, लेकिन वाहनों के शोरगुल से वापस चंबल नदी में उतर गया.

कोटा की सड़कों पर घूमता नजर आया 10 फीट का मगरमच्छ
कोटा की सड़कों पर घूमता नजर आया 10 फीट का मगरमच्छ


 सप्ताह में दूसरी बार दिखा सड़क पर मगरमच्छ

कोटा में सप्ताह में दूसरी बार दिखा सड़क पर मगरमच्छ
कोटा में सप्ताह में दूसरी बार दिखा सड़क पर मगरमच्छ


लोगों के मुताबिक यदि मगरमच्छ साजीदेहडा नाले में आता तो यह शहर की कॉलोनियों में विचरण करता. बता दें कि सड़क पर मगरमच्छ दिखाई देने की घटना सप्ताह भर में दूसरी बार घटी है, इसके पहले शहर बजरंगनगर इलाके की सड़क पर आधी रात को सड़क पर मगरमच्छ चलता हुआ दिखाई दिया था. वहीं शहर में इस तरह मगरमच्छ आने से शहरवासी डरे हुए हैं.
Loading...

(कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट)

यह भी देखें- कोटा: मगरमच्छ के घर में घुसने से मचा हड़कंप, फिर आगे देखें क्या हुआ
First published: August 14, 2019, 9:36 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...