जब तालाब को छोड़ सड़क पर घूमता नजर आया मगरमच्छ, देखें VIDEO

कोटा के मेन रोड पर एक मगरमच्छ सड़क पर घूमता नजर आया, जिससे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है.

News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 3:30 PM IST
News18 Rajasthan
Updated: August 8, 2019, 3:30 PM IST
कोटा के मेन रोड पर एक मगरमच्छ सड़क पर घूमता नजर आया, जिससे शहर में दहशत का माहौल बन गया है. मामला राजस्थान की एजुकेशन सिटी कोटा के बजरंगनगर इलाके की है, जहां रात के अंधेरे में सड़क पर मगरमच्छ घूमता दिखाई दिया. सुनसान सड़क पर अगर कोई वाहन गुजरता तो वह अपनी जगह पर दुबक जाता और चलने से रूक जाता. वहीं सड़क पर मगरमच्छ को चलता हुए देख वहां मौजूद किसी ने उस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसे देखकर शहरवासी दशहत में हैं.

सड़क पर घूमता नजर आया मगरमच्छ

दरअसल घटना 6 अगस्त देर रात की बताई जा रही है, जहां मगरमच्छ सड़क की एक साइड पर चल रहा था, फिर उसने सडकों को पार किया, जिसे वाहन चालकों ने मगरमच्छ को पैरों के बल चलता हुआ देखा. बता दें कि यह पूरा इलाका आवासीय क्षेत्र है और घनी आबादी का है. वहीं सड़क पार करके मगरमच्छ नाले और वहां उगी झाडियों पर ओझल हो गया.

तालाब को छोड़ सड़क पर घूमता नजर आया मगरमच्छ
तालाब को छोड़ सड़क पर घूमता नजर आया मगरमच्छ


 सड़क से निकलकर कॉलोनी में दाखिल हुआ मगरमच्छ

बजरंगनगर की सड़क से निकलकर मगरमच्छ सड़क पार करके आकाशवाणी कॉलोनी में दाखिल हो गया. ऐसे में वहां के लोग अब वन विभाग से मगरमच्छ को पकड़ने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि सड़क पर आया मगरमच्छ 5 फीट से ज्यादा लंबा है. वहीं लोगों के अनुसार मगरमच्छ पास में बहने वाली चंबल सिंचाई परियोजना की दाईं मुख्य नहर या नहर के पास बने छोटे तालाब से निकलकर आया है.

सड़क पर आया 5 फीट से ज्यादा लंबा मगरमच्छ
सड़क पर आया 5 फीट से ज्यादा लंबा मगरमच्छ

Loading...

बारिश के मौसम में तालाब से आए मगरमच्छ

स्थानीय लोगों का कहना है कि छोटे तालाब में अक्सर लोगों को मगरमच्छ नजर आते रहे हैं कोटा शहर में बारिश के मौसम में आए दिन मगरमच्छ के नजर आने की घटनाएं सामने आ रही है. वहां एक दो- दिन पहले भी वन वन विभाग ने देवली अरब क्षेत्र से करीब 8 फीट लंबा मगरमच्छ पकडा था.

( कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- कोटा के आवासीय कॉलोनी में घुसे मगरमच्छ, वनकर्मियों ने पकड़ा
First published: August 8, 2019, 3:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...