अपना शहर चुनें

States

कोटा: गांजा बेचने से मना करने पर दलित युवक की बेल्ट से पिटाई, वीडियो वायरल

कोटा में दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है
कोटा में दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है

पीडित (Victim) ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसे उनके लिए गांजा बेचने के लिए कहा. लेकिन जब उसने इस काम के लिए मना कर दिया, तो पांचों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई (Beating) कर दी.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) में एक दलित युवक (Dalit Youth) से मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक को कुछ लोग बेल्ट से पीटते नजर आ रहे हैं. पुलिस ने इस वायरल वीडियो और पीड़ित रोहित की शिकायत पर दादाबाडी थाने में पांच लोगों के खिलाफ मामला (Case) दर्ज किया है.

पीडित ने अपनी शिकायत में बताया कि बालाकुड क्षेत्र के गांजा तस्कर बल्लू उर्फ बलवीर, गणेश, अमन, रौनक और आकाश गुर्जर ने उसको उनके लिए गांजा बेचने के लिए कहा. लेकिन जब उसने इस काम के लिए मना कर दिया, तो पांचों ने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी.

घटना के डेढ़ मिनट का वीडियो वायरल 



इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. दादाबाडी थाने के सीआई ताराचंद ने बताया कि सभी आरोपियों की पहचान कर ली गई है. बल्लू उर्फ बलवीर नामक युवक नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में पहले भी पकड़ा जा चुका है. पीडित की शिकायत पर उपाधीक्षक रोहिताष कुमार मामले की जांच कर रहे हैं.
मारपीट का करीब डेढ़ मिनट का वीडियो वायरल होने के बाद शहर के कुछ सामाजिक कार्यकर्ताओं ने इस वीडियो को मीडिया तक पहुंचाया. और मीडिया की पहल पर जब पीड़ित युवक को लोगों का समर्थन मिला तो उसने हिम्मत कर दादाबाडी थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई. पुलिस अब पांचों युवकों के पुराने रिकॉर्ड खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्त में होंगे.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज