Home /News /rajasthan /

damaad beaten up fiercely by saas sasur aur saala shocking incident in kota son in law hospitalized check details rjsr

पत्नी को छोड़ने ससुराल गया दामाद, सास-ससुर और साले ने मिलकर पीटा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

सुनील से 15 दिन पहले ही पत्नी ने स्टांप पर माता-पिता से अलग होने की बात लिखवाई थी.

सुनील से 15 दिन पहले ही पत्नी ने स्टांप पर माता-पिता से अलग होने की बात लिखवाई थी.

कोटा में दामाद की पिटाई: कोटा में हैरान कर देने वाली घटना (Shocking incident) सामने आई है. यहां पत्नी को छोड़ने अपने ससुराल गये दामाद (Son-in-law) की उसकी सास-ससुर और साले ने जमकर पिटाई कर दी. ससुरालवालों ने अपने दामाद के साथ बेरहमी से मारपीट की. घायल दामाद का कोटा के एमबीएस अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर लिये हैं. वह मामले की जांच में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. ससुराल में अक्सर दामाद (Son-in-law) की जमकर खातिरदारी की जाती है. उसे ससुराल में वीवीआईपी के तौर ट्रीट किया जाता है. लेकिन कोटा जिले में एक दामाद के साथ उसके ससुराल में इससे बिल्कुल उल्टा बर्ताव हुआ. अपनी पत्नी को लेकर ससुराल गये इस दामाद को उसके सास-ससुर और साले ने इस कदर पीटा (Beaten up) कि उसे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. घायल दामाद का कोटा के एमबीएस अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहां पुलिस ने पीड़ित दामाद के बयान दर्ज किये हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है. इस दामाद की पीड़ा है कि वह पत्नी के कहने पर अपने परिवार वालों भी अलग हो गया. उसके बाद भी उसके साथ इस तरह का बर्ताव किया गया.

जानकारी के अनुसार घटना सोमवार को कोटा के सिमलिया थाना इलाके में हुई. मारपीट का शिकार हुआ युवक सुनील वर्मा कोटा के कुन्हाड़ी थाना इलाके का रहने वाला है. पीड़ित युवक के पिता चौथमल वर्मा ने बताया कि उनका बेटा सुनील कुन्हाड़ी इलाके में नर्सिंग का काम करता है. उसकी शादी 2020 को सिमलिया थाना क्षेत्र के भोरा गांव में हुई थी. शादी के बाद ही पति-पत्नी के बीच आपसी संबंध ठीक नहीं रहे.

रुपये उधार लेकर पत्नी को छोड़ने ससुराल गया था सुनील
इस पर सुनील पत्नी के कहने पर अलग से मकान लेकर रहने लगा. हाल ही में 15 दिन पहले बहू ने बेटे से स्टांप पर उससे माता-पिता से अलग होने की बात लिखवाई थी. पीड़ित पति सुनील वर्मा ने बताया कि उसकी पत्नी तीन-चार दिन से लगातार अपने मायके जाने की जिद कर रही थी. इस पर वह बाजार से रुपये उधार लेकर आया. उसके बाद वह अपनी पत्नी को छोड़ने के लिए ससुराल भोरा गांव गया था.

गहनों को लेकर विवाद किया फिर पीटा
सोमवार को ससुराल में पत्नी, सास-ससुर और साले ने गहनों को लेकर विवाद किया. उसके बाद सबने मिलकर उसकी जमकर पिटाई कर दी. पीड़ित सुनील का कहना है कि पत्नी के कहने पर वह घरवालों से अलग हो गया. अब वह उसके कहे अनुसार चल रहा है. उसके बाद भी पत्नी समेत उसके सास और ससुर उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर प्रताड़ित कर रहे हैं.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर