Home /News /rajasthan /

dead body of innocent found in water tank on second floor of house in kota murder mystery sensational crime rjsr

मकान की दूसरी मंजिल पर पानी टंकी में मिला डेढ़ वर्षीय मासूम का शव, परिजन ही आये शक के दायरे में

मासूम अबीर बीते सोमवार को अचानक गायब हो गया था. उसके बाद उसका शव पानी की टंकी में तैरता मिला.

मासूम अबीर बीते सोमवार को अचानक गायब हो गया था. उसके बाद उसका शव पानी की टंकी में तैरता मिला.

कोटा में मासूम बच्चे की हत्या: कोटा (Kota) में डेढ़ साल के एक मासूम बच्चे का शव मकान की दूसरी मंजिल पर रखी पानी की टंकी में तैरता हुआ मिला है. पहले तो परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही बच्चे को दफना दिया लेकिन अब उसके नाना ने हत्या की आशंका जताते हुये अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. इस मामले में मासूम के परिजन ही शक के दायरे में है.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

मृतक के परिजनों ने किया पुलिस कार्रवाई से मना
नाना ने दर्ज कराया मासूम की हत्या का मामला

कोटा. कोचिंग सिटी कोटा (Kota) के कर्बला इलाके में डेढ़ वर्षीय मासूम बालक शव का उसके मकान की दूसरी मंजिल पर रखी पानी की टंकी में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. टंकी के ऊपर ढक लगा हुआ था. मासूम वहां तक कैसे पहुंचा इसकी अभी तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. परिजनों ने बिना पुलिस कार्रवाई के ही शव को दफना दिया. लेकिन मृतक के नाना ने उसकी हत्या का आरोप लगाते हुये पुलिस महानिरीक्षक को परिवाद पेश किया है. उसके बाद अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. इस मामले में मासूम के परिजन शक के घेरे में आ गये हैं. मासूम की मौत पुलिस के लिये भी एक रहस्य (Mystery) बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार मौत का शिकार हुआ मासूम अबीर कर्बला इलाके में खेलते खेलते अचानक लापता हो गया था. उसकी तलाशी के दौरान काफी मशक्कत के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लग पाया. सोमवार शाम को मासूम का शव घर की दूसरी मंजिल की छत पर रखी 500 लीटर की पानी की टंकी में तैरता मिला. टंकी का ऊपर से ढक्कन लगा हुआ था. परिजन मासूम को निकालकर अस्पताल पहुंचे. वहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने पुलिस कार्रवाई नहीं कराने की बात कहते हुए है मासूम के शव को दफना दिया गया.

500 लीटर पानी की टंकी में तैरता मिला शव
प्रारंभिक जांच में सामने आया कि अबीर के पिता इमरान नगर निगम में बाबू है. इमरान ने बताया कि उसके 9 भाइयों का परिवार है. दो भाई एक मकान में रहते हैं और 7 भाई सामने वाले मकान में रहते हैं. सोमवार को उसका बेटा अबीर अचानक गायब हो गया. उसकी काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला. शाम साढ़े 7 बजे मकान की दूसरी मंजिल पर रखी पानी की 500-500 लीटर की 3 टंकियों को संभाला. उनमें से एक टंकी में अबीर का शव तैरता मिला. शव फूला हुआ था. बाद में उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

मासूम के नाना ने जताई हत्या की आशंका
दूसरी तरफ अबीर के नाना सईद ने उसकी हत्या की आशंका जताई है. सईद ने बताया टंकी में पानी भरा हुआ था. गर्मी तेज होने कारण पानी गर्म हो रहा था. बच्चा घुटनों के बल चलता है. वो दो मंजिल की सीढ़ियों पर कैसे चढ़ा होगा? कैसे पानी की टंकी में गया होगा? टंकी की ऊंचाई 3 से साढ़े फीट है. ऊपर से ढक्कन भी लगा हुआ था. ये सब हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं. उन्होंने आईजी को ज्ञापन देकर मामले की जांच की मांग की है.

परिजनों ने कर दिया था पुलिस कार्रवाई से इनकार
रामपुरा कोतवाली प्रभारी हंसराज ने बताया की घटना के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची थी लेकिन परिजनों ने किसी प्रकार की कोई शिकायत नहीं दी. परिजनों ने पानी में डूबने से बच्चे की मौत होना बताया था. उन्होंने पुलिस कार्रवाई करवाने से इंकार करते हुये लिखित में दे दिया था. लेकिन मासूम की मौत अभी रहस्य बनी हुई है.

Tags: Crime News, Kota news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर