कीचड़ के छींटे पड़ने पर तलवार से जानलेवा हमला, सात आरोपी गिरफ्तार

बरसाती कीचड़ पड़ने की मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने के प्रयास मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

0m Prakash | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 6:47 PM IST
कीचड़ के छींटे पड़ने पर तलवार से जानलेवा हमला, सात आरोपी गिरफ्तार
कीचड़ के छींटे पड़ने से युवक पर तलवार से हमला, 7 गिरफ्तार
0m Prakash | News18 Rajasthan
Updated: August 9, 2019, 6:47 PM IST
राजस्थान (Rajasthan) के कोटा में बरसाती कीचड़ पड़ने की मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक की चाकू मारकर हत्या करने के प्रयास मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जानकारी के अनुसार बदमाशों ने मामूली कहासुनी के बाद कोटा के बॉम्बे योजना स्थित घर पर पहुंच कर चाकू और तलवारों से हमला कर युवक को बुरी तरह घायल कर दिया.

बता दें कि बदमाशों के हमले में घायल हुआ युवक उज्जैन का रहने वाला इब्राहिम है. बदमाशों के हमले में घायल हुए युवक के शरीर पर आधा दर्जन से ज्यादा घाव कर दिए गए हैं. गंभीर रूप से घायल हुए युवक को एमबीएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इस मामले के लिए गठित पुलिस की टीम ने सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी कोटा के निवासी बताए जा रहे हैं.

आरोपियों के पास से हथियार बरामद

police kota
पुलिस ने हत्या के प्रयास में प्रकरण दर्ज किया


पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चाकू और डंडे बरामद किए हैं. इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद उद्योगनगर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

उद्योगनगर थाना पुलिस के सीआई विजयशंकर शर्मा ने कहा कि हत्या के प्रयास में प्रकरण दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि इस मामले में मनीष सेन, शौयब खान, बीटी उर्फ आगाज, आरिफ, इमरान, सोनू सरदार, जफर उर्फ जरदार को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने कहा कि अब इन आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ये भी पढ़ें - जयपुर में हाई अलर्ट: सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई, अवकाश निरस्त
Loading...

ये भी पढ़ें - हनीट्रैप: रेप का आरोप लगाकर की 30 लाख रुपए की डील
First published: August 9, 2019, 5:06 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...