Kota News: एक लाख के इनामी बदमाश असलम चिंटू के तीन मंजिला मकान के अवैध हिस्से को तोड़ा

कोटा पुलिस ने बुधवार को एक लाख के इनामी बदमाश असलम चिंटू (Aslam Chintu) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए छावनी क्षेत्र में स्थित उसके तीन मंजिला मकान के अवैध हिस्से को ढहा दिया.

कोटा के शातिर बदमाश असलम चिंटू की तलाश में कोटा पुलिस की आधा दर्जन टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं, कोर्ट ने 4 मामलों में उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किए हैं. इसके बाद भी असलम चिंटू पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

  • Share this:
कोटा. पुलिस ने बुधवार को एक लाख के इनामी बदमाश असलम चिंटू (Aslam Chintu) के खिलाफ कार्रवाई करते हुए छावनी क्षेत्र में स्थित उसके तीन मंजिला मकान के अवैध हिस्से को ढहा दिया. असलम चिंटू की तलाश में कोटा पुलिस की आधा दर्जन टीमें जगह-जगह दबिश दे रही हैं, न्यायालय ने 4 मामलों में उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. इसके बाद भी असलम चिंटू पुलिस की गिरफ्त से दूर है. इसलिए अब पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस के आला अधिकारी सहित भारी पुलिस फोर्स छावनी क्षेत्र में पहुंचा. 3 मंजिला मकान के कुछ हिस्से को यूआईटी के दस्ते ने अवैध मानते हुए हथौड़े से गिरा दिया.

सुबह से ही पुलिस के पहुंचने से मचा हड़कंप
शातिर बदमाश असलम चिंटू के मकान पर कार्रवाई करने के लिए छावनी धान मंडी इलाके में सुबह 6:00 बजे से ही पुलिस के जवानों की चहल कदमी होने लगी. उसके बाद धीरे-धीरे एडिशनल एसपी प्रवीण जैन, यूआईटी के उप सचिव ताहिर मोहम्मद, कोटा पुलिस के 4 डिप्टी विभिन्न थानों के सीआई भारी मात्रा में पुलिस के जवानो के साथ हथियारों से लैस पुलिस कमांडो मौके पर पहुंचे. पूरे इलाके में बैरिकेड लगाकर कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

जेसीबी की बजाय हथौड़े से की कार्रवाई
असलम चिंटू के तीन मंजिला मकान को तोड़ने की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली तो वहां बड़ी संख्या में लोगों का जमावड़ा भी हो गया. लेकिन यूआईटी के दस्ते ने मकान में मौजूद महिलाओं को पहले मकान से बाहर निकाला और उसके बाद सिर्फ कुछ हिस्से को ही हथोड़ा की मदद से तोड़ा गया. दोपहर बाद जेसीबी मशीनों को भी मौके पर लाया गया.

सुप्रीम कोर्ट ने दिया है 21 दिन में हाई कोर्ट में पेश करने का आदेश
बदमाश फिल्म चिंटू की सुप्रीम कोर्ट से जमानत अर्जी खारिज होने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने राजस्थान पुलिस को आदेश दिया है कि आरोपी असलम उर्फ चिंटू को 21 दिन के भीतर राजस्थान उच्च न्यायालय में पेश किया जाए किसी आदेश के मध्य नजर कोटा पुलिस असलम चिंटू पर शिकंजा कस रही है. लेकिन फिलहाल असलम चिंटू पुलिस की गिरफ्त से दूर है. आज मौके पर पुलिस के खुफिया तंत्र भी मुस्तैद रहा जो भी संदिग्ध व्यक्ति पुलिस कर्मियों का वीडियो बनाता नजर आया उसका मोबाइल जब्त कर उससे पूछताछ की गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.