Home /News /rajasthan /

deva gurjar mobile to be busted murder conspiracy search for other accused being done in mp forests rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड: जब्त मोबाइल उगलेगा हत्या का राज, अब एमपी में हो रही अन्य आरोपियों की तलाश

कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की पिछले दिनों रावतभाटा में दिनदहाड़े क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई थी.

कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की पिछले दिनों रावतभाटा में दिनदहाड़े क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई थी.

देवा गुर्जर हत्याकांड अपडेट: कोटा के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या (Deva Gurjar murder case) और उसकी साजिश का राज अब उसका मोबाइल खोलेगा. देवा गुर्जर की हत्या में शामिल फरार चल रहे अन्य आरोपियों की तलाश में अब पुलिस मध्य प्रदेश के जंगलों की भी खाक छान रही है. देवा गुर्जर मर्डर केस की जांच एसआईटी कर रही है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड का राज अब उसका मोबाइल उगलेगा. पुलिस अब देवा गुर्जर के मोबाइल को एक्टिवेट कर उसे खंगालेगी. वहीं आरोपियों के जब्त किये गये मोबाइल्स की भी पुलिस जांच करेगी. उसके बाद देवा गुर्जर की हत्या (Deva Gurjar murder case) और उसकी साजिश की परतें खुलेंगी. इसके साथ ही पुलिस ने देवा गुर्जर की हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश के लिये मुकुंदरा हिल्स के साथ कोटा से सटे मध्य प्रदेश के जंगलों में भी उनकी तलाशी का सर्च ऑपरेशन चलाया है. पुलिस को अंदेशा है कि आरोपी राज्य की सीमा पार करके मध्य प्रदेश जा सकते हैं. पकड़े गये 9 आरोपी फिलहाल पुलिस रिमांड पर हैं.

बहुचर्चित हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या में शामिल आरोपियों में से पुलिस ने अब तक 9 को गिरफ्तार कर लिया है. इन सभी आरोपियों को पुलिस ने 13 अप्रेल तक रिमांड पर ले रखा है. उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है. बाकी अन्य आरोपियों की तलाश जारी है. इसके लिये कोटा के मुकुंदरा हिल्स के जंगलों में भी ड्रोन से लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर को मुकुंदरा के जंगलों से ही भागते हुये गिरफ्तार किया था. उसके अलावा आठ अन्य आरोपियों को अलग-अलग जगहों से दबोचा गया है.

आरोपी गिरफ्तार नहीं हुये तो घोषित किया जायेगा इनाम
पुलिस का कहना है कि अभी तक करीब एक दर्जन अन्य आरोपी फरार हैं. उनकी तलाश में पुलिस की करीब एक दर्जन टीमें लगी हुई हैं. फरार आरोपी जल्द नहीं पकड़े गये तो उन पर इनाम घोषित किया जायेगा. फरार आरोपी राजस्थान की सीमा पार करके पड़ोसी राज्य मध्य प्रदेश में जा सकते हैं. लिहाजा वहां के भी जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. उम्मीद जताई जा रही है कि अन्य आरोपी भी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

देवा गुर्जर तेजी से राजनीति की भी सीढ़ियां चढ़ रहा था
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की रावतभाटा में दिनदहाड़े क्रूरतापूर्वक हत्या कर दी गई थी. उसके बाद आरोपी फरार हो गये थे. सोशल मीडिया में चर्चित रहने वाला देवा गुर्जर तेजी से राजनीति की भी सीढ़ियां चढ़ रहा था. आपसी रंजिश में हत्या का शिकार हुआ देवा गुर्जर कोटा के बोराबास इलाके का रहने वाला था. देवा गुर्जर की हत्या के आरोप में पकड़े गये आरोपियों में से बबलू जाट का पॉलिटिकल कनेक्शन भी सामने आया है. इस हत्याकांड के बाद कोटा में बवाल मच गया था.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर