Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case 4 more accused arrested 9 killers caught so far sit to be recreate crime scene today rjsr

Deva Gurjar Murder Case: 4 आरोपी और गिरफ्तार, अब तक 9 पकड़े, SIT आज रिक्रियेट करेगी क्राइम सीन

एसआईटी देवा गुर्जर हत्याकांड से जुड़े सभी आरोपियों की कुंडली  खंगाल रही है.

एसआईटी देवा गुर्जर हत्याकांड से जुड़े सभी आरोपियों की कुंडली खंगाल रही है.

History sheeter Deva Gurjar murder latest news: देवा गुर्जर मर्डर केस की जांच कर रही एसआईटी (SIT) ने ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां करते हुये अब तक 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब एसआईटी रावतभाटा में आज क्राइम सीन रिक्रियेट करेगी. वहीं अन्य आरोपियों की तलाशी के लिये मुकुंदरा हिल्स के जंगलों में सर्च ऑपरेशन जारी है. एसआईटी इस केस की तेजी से जांच करते हुये हत्याकांड की कड़ी से कड़ी जोड़ने में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड  (Deva Gurjar murder case) में स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) तेजी के साथ जांच में जुटी है. एसआईटी ने देवा गुर्जर की हत्या करने में शामिल चार और आरोपियों को धरदबोचा है. देवा गुर्जर हत्याकांड में अब तक मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर समेत 9 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है. हत्याकांड की वस्तुस्थिति को समझने के लिये एसआईटी आज क्राइम सीन को रिक्रियेट करेगी. वहीं इस मामले में अब तक फरार चल रहे आरोपियों की तलाशी के लिये उनके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिशें दी जा रही हैं.

देवा गुर्जर हत्याकांड की कड़ी से कड़ी जोड़ने में जुटी एसआईटी तेजी से अपनी जांच का दायरा लगातार बढ़ाती जा रही है. कोटा के मुकुंदरा हिल्स की पहाड़ियों में आज भी सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. नौ आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसआईटी अब क्राइम सीन को रिक्रियेट करेगी ताकि हत्याकांड के मौके के हालात का सही-सही विश्लेषण किया जा सके कि यह सब कैसे हुआ? क्राइम सीन आज रिक्रियेट किया जायेगा. एसआईटी गुरुवार को सभी आरोपियों को कड़ी सुरक्षा के बीच रावतभाटा ले गई.

एसआईटी खंगाल रही है आरोपियों की कुंडली
देवा गुर्जर की हत्या के बाद से ही पुलिस महकमा इस केस से जुड़ी प्रत्येक गतिविधि पर कड़ी नजर गड़ाये हुये है. पकड़े गये आरोपियों की कुंडली खंगाली जा रही है. आरोपियों में शामिल बलराम उर्फ बबलू जाट का कांग्रेस कनेक्शन सामने चुका है. वहीं अन्य आरोपियों के बैकग्राउंड की पड़ताल की जा रही है. देवा गुर्जर का अंतिम संस्कार हो जाने के बाद उसके गांव बोराबास में शांति बनी हुई है. पुलिस गांव की गतिविधियों पर नजर रखे हुये है.

देवा गुर्जर कुछ समय से तेजी से राजनीति में आगे बढ़ रहा था
उल्लेखनीय है कि हाल ही में रावतभाटा में देवा गुर्जर की दिनदहाड़े बेरहमी से हत्या कर दी गई थी. बारोबास निवासी देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाना का हिस्ट्रीशीटर था. वह सोशल मीडिया में काफी चर्चित रहता था. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उसके लाखों फॉलोवर्स हैं. वह पिछले कुछ समय से तेजी से राजनीति में भी आगे बढ़ रहा था. बताया जा रहा है कि देवा गुर्जर इलाके में अपना दबदबा कायम करना चाहता था.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर