Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case 6 more accused arrested from forests 1 still absconding kota crime update rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड: 6 और आरोपी पुलिस ने दबोचे, अब तक 22 गिरफ्तार, 1 की तलाश जारी

देवा गुर्जर की हत्या करने के बाद फरार हुये अधिकतर आरोपी घने जंगलों में जाकर छिप गये थे.

देवा गुर्जर की हत्या करने के बाद फरार हुये अधिकतर आरोपी घने जंगलों में जाकर छिप गये थे.

देवा गुर्जर हत्याकांड ताजा अपडेट: देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) की जांच कर रही एसआईटी ने इस मामले में फरार चल रहे 6 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही देवा गुर्जर हत्याकांड में नामजद कुल 23 आरोपियों में से 22 को अब तक पुलिस दबोच चुकी है. 1 आरोपी अभी फरार चल रहा है. पकड़े गये आरोपियों में से 15 को जेल भेजा जा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. बहुचर्चित हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) मामले में पुलिस के हाथ एक और बड़ी सफलता लगी है. पुलिस ने देवा गुर्जर हत्याकांड केस में एक ही दिन में 6 और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही इस मामले में अब तक कुल 22 आरोपी पकड़े जा चुके हैं. 1 आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने इस मामले में फरार चल रहे शेष आरोपियों को भी जंगलों से ही दबोचा है. ये आरोपी कोटा में स्थित दर्रा के जंगलों में छिपे हुये थे.

पुलिस देवा गुर्जर हत्याकांड के 16 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. पूर्व में पकड़े गये आरोपियों में से मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर अभी 18 अप्रेल तक पुलिस रिमांड पर चल रहा है. शेष को जेल भेजा जा चुका है. बाबू गुर्जर की रिमांड अवधि समाप्त होने के कारण उसे आज फिर से कोर्ट में पेश किया जायेगा. वहीं रविवार को पकड़े गये आरोपियों को भी आज कोर्ट में मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया जायेगा.

अधिकतर आरोपी घने जंगलों में जाकर छिप गये थे
पुलिस के अनुसार देवा गुर्जर की हत्या करने के बाद फरार हुये अधिकतर आरोपी घने जंगलों में जाकर छिप गये थे. उनको अलग-अलग फेज में जंगलों से ही गिरफ्तार किया गया है. पूर्व में मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर समेत अन्य आरोपियों को मुकुंदरा टाइगर हिल्स के जंगलों से पकड़ा गया था. देवा गुर्जर हत्याकांड के मामले में नामजद 23 आरोपियों में से अब तक 22 पुलिस के धक्के चढ़ गये हैं. इनमें से 15 को जेल भेजा जा चुका है. इस केस की जांच एसआईटी कर रही है.

देवा डॉन बनने की चाहत में अपराध के दलदल में धंसता चला गया
देवा गुर्जर की अप्रेल के पहले सप्ताह में चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. दूध बेचने का काम करने वाला देवा गुर्जर बड़ा डॉन बनने की चाहत में धीरे-धीरे अपराध के दलदल में धंसता चला गया था. इसके कारण उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज होते गये. देवा गर्जुर की क्राइम हिस्ट्री को देखते हुये बाद में कोटा के आरकेपुरम थाने में उसकी हिस्ट्रीशीट खोली गई. देवा गुर्जर सोशल मीडिया में खासा चर्चित था.

देवा की हत्या के बाद कोटा में मच गया था बवाल
आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर रहे देवा गुर्जर की हत्या में मुख्य भूमिका उसके खास साथी बाबू गुर्जर की रही है. देवा गुर्जर की हत्या के बाद कोटा में बवाल मच गया था. वहीं देवा के गांव बोराबास में भी तनाव फैल गया था. देवा की हत्या के बाद उसके समर्थकों ने बोराबास में रास्ता जाम करके रोडवेज बस को आग के हवाले कर दिया था. दूसरी तरफ कोटा में भी उसके समर्थकों की पुलिस से झड़प हो गई थी. इसके कारण उनको लाठीचार्ज करके खदेड़ना पड़ा था.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर