Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case big update cremated in heavy police protection at kota rawatbhata sho removed rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड अपडेट: पुलिस सुरक्षा के बीच कराया अंतिम संस्कार, रावतभाटा SHO को हटाया

देवा गुर्जर के गांव बोरबास में उसके अंतिम संस्कार में उमड़े लोग.

देवा गुर्जर के गांव बोरबास में उसके अंतिम संस्कार में उमड़े लोग.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड: कोटा सिटी के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (History sheeter Deva Gurjar) के हत्यारों की आज गिरफ्तारी होने की संभावना जताई जा रही है. इस बीच पुलिस ने मंगलवार शाम को भारी पुलिस सुरक्षा के बीच देवा गुर्जर के शव का अंतिम संस्कार करवा दिया. उसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है. पुलिस अब मामले की कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये अपनी जांच का दायरा बढ़ा रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस आरोपियों में से पांच को डिटेन कर चुकी है. अन्य की तलाश जारी है.

अधिक पढ़ें ...

सुभाष बैरागी.

कोटा/ चित्तौड़गढ़. कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (History sheeter Deva Gurjar) का भारी पुलिस जाब्ते के बीच उसके पैतृक गांव बोराबास में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. इस बीच रावतभाटा थानाप्रभारी राजाराम को हटा दिया गया है. हालांकि उनको हटाने का कारण स्पष्ट नहीं बताया गया है लेकिन माना जा रहा है कि देवा गुर्जर हत्याकांड को लेकर ही उन पर यह गाज गिरी है. अभी तक इस केस में कोई गिरफ्तार नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में से जिन पांच को पुलिस ने डिटेन कर रखा है उनकी आज गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है.

पुलिस के अनुसार देवा गुर्जर के शव को कोटा के एमबीएस अस्पताल से करीब 18 घंटे बाद मंगलवार शाम को लगभग पांच बजे भारी पुलिस सुरक्षा के बीच उसके गांव बोराबास के लिये रवाना किया गया था. इस दौरान बोराबास गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया. बाद में कड़ी सुरक्षा के बीच देवा गुर्जर के शव का अंतिम संस्कार किया गया. अंतिम संस्कार के समय पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रही. पुलिस के आला अधिकारी भी वहां मौजूद रहे.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की दिनदहाड़े हत्या, अफरातफरी मची, सोशल मीडिया में था काफी चर्चित

गांव के हालात सामान्य होने के बाद भेजा शव
इससे पहले पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत, पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित कई लोग देवा गुर्जर के गांव बोराबास पहुंचे और परिजनों तथा ग्रामीणों से समझाइश की. पहले वे लोग पुलिस से बहस करते रहे लेकिन बाद में मान गये. समझाइश के बाद गांव के हालात को देखकर पुलिस ने देवा गुर्जर के शव को गांव लाने की हरी झंडी दी. उसके बाद शव को कोटा से रवाना किया गया.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या से भड़का आक्रोश, सड़कों पर आये समर्थक, हंगामा बरपा, तोड़फोड़

आज हो सकती है आरोपियों की गिरफ्तारी
पुलिस सूत्रों की मानें तो देवा गुर्जर हत्याकांड में अब तक जिन 9 आरोपियों की पहचान की गई है उनमें से पांच तक पुलिस पहुंच गई है. उनसे पूछताछ की जा रही है. संभावना जताई जा रही है कि आज उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि हमलावरों की संख्या 13 थी. लेकिन पहचान अभी तक पहचान केवल 9 की ही हो पाई है.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर के हत्यारों की हुई पहचान, 5 को दबोचा, 4 की तलाश जारी, मुखबिरी कर मारा था

आरोपियों का कथित वीडियो हो रहा है वायरल
इस बीच सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कुछ लोग लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी हाथ में लिये दिख रहे हैं. ये लोग एक दुकान से बाहर निकलकर भाग रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह वीडियो देवा गुर्जर की हत्या करने वाले आरोपियों का है. लेकिन पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है. देवा गुर्जर खुद सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहता था. उसकी फैन फॉलोविंग भी काफी बड़ी है.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर