Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case kota adg ashok rathod form sit team for investigation video viral cgpg

Deva Gurjar Murder : देवा गुर्जर केस की SIT करेगी जांच, हमले का वीडियो भी वायरल

Deva Gurjar News Today: देवा गुर्जर मर्डर केस की जांच की जिम्मेदारी अब SIT की सौंपी गई है. आला अधिकारी मामले की जांच करेंगे.

Deva Gurjar News Today: देवा गुर्जर मर्डर केस की जांच की जिम्मेदारी अब SIT की सौंपी गई है. आला अधिकारी मामले की जांच करेंगे.

Deva Gurjar Murder Case Kota: डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड मामले में जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. कोटा सिटी एसपी केसरसिंह शेखावत के सुपरविजन में 5 सदस्यीय टीम गठित की गई है. मालूम हो कि मंगलवार को 1 दर्जन से अधिक बदमाशों ने सैलून में घुसकर देवा गुर्जर की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद जमकर बवाल और प्रदर्शन हुआ था. घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें करीब 13 बदमाश हथियारों के साथ नजर आ रहे हैं

अधिक पढ़ें ...

Yogesh Tyagi

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar) मामले में जांच के लिए SIT का गठन किया गया है. कोटा सिटी एसपी केसरसिंह शेखावत के सुपरविजन में 5 सदस्यीय टीम गठित की गई है. ASP पारस जैन को जांच अधिकारी बनाया गया है. ASP रामकल्याण, DSP अमर सिंह, साइबर सेल ASI प्रताप सिंह भी टीम में शामिल हैं. डीजीपी से अनुमोदन के बाद एडीजी अशोक राठौड़ ने आदेश जारी किए. गौरतलब है कि चित्तौड़गढ के रावतभाटा में मंगलवार को 1 दर्जन से अधिक बदमाशों ने सैलून में घुसकर देवा गुर्जर की हत्या कर दी थी. हत्या के बाद जमकर बवाल और प्रदर्शन हुआ था. घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें करीब 13 बदमाश हथियारों के साथ नजर आ रहे हैं. डॉन देवा के समर्थकों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. पुलिस ने कल 5 हमलावरों को हिरासत में लिया था.

इसी बीच, कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (History sheeter Deva Gurjar) का भारी पुलिस बल के बीच उसके पैतृक गांव बोराबास में अंतिम संस्कार किया गया. रावतभाटा थानाप्रभारी राजाराम पर भी गाज गिरी है. अंतिम संस्कार के समय पुलिस पूरी तरह से अलर्ट मोड पर रही. पुलिस के आला अधिकारी भी वहां मौजूद रहे. सोमवार को देवा डॉन (Deva Gurjar Kota) की हत्या के बाद मंगलवार को कोटा और बोराबास में जमकर बवाल हुआ था. उसके समर्थकों ने बोराबास में रोड जाम कर एक रोडवेज बस को आग के हवाले कर दिया गया था. कोटा में अस्पताल के बाहर भी पुलिस पर पथराव किया गया था.

परिवार ने दोस्त पर ही लगाया हत्या करने का आरोप
परिवार का दावा है कि देवा की हत्या उसके दोस्त ने ही की है. परिजनों का कहना है कि देवा रावतभाटा में लेबर कॉन्ट्रेक्टर का काम करता था. वह रील्स भी बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करता था. वह सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर था. परिजनों ने उसके दोस्त बाबूलाल गुर्जर पर हत्या का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें:  डॉन देवा गुर्जर को मिला दोस्ती में धोखा! जिसके साथ बनाता था रील्स, उसी पर लगा हत्या का आरोप

देवा के परिजनों का आरोप है कि बाबूलाल का पिछले 6 माह से बोराबास में आना जाना था. दोनों एक साथ वीडियो बनवाते थे. सूत्र बताते हैं कि देवा गुर्जर के शरीर पर 18 से ज्यादा घाव मिले थे. उसके खिलाफ रावतभाटा थाने में कुल 15 केस दर्ज हैं.

Tags: Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर