Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case latest update police arrested 7 more accused 16 catch so far social media sensation gangster crime story rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड: 7 और आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, अब तक 16 गिरफ्तार, 6 अभी भी हैं फरार

देवा गुर्जर की इच्छा बड़ा डॉन बनने की थी.

देवा गुर्जर की इच्छा बड़ा डॉन बनने की थी.

देवा गुर्जर कोटा की क्राइम रिपोर्ट: कोटा के हिस्ट्रीशीटर रहे देवा गुर्जर की हत्या (Deva Gurjar murder case) के 7 और आरोपियों को पकड़ने में पुलिस ने सफलता हासिल कर ली है. पुलिस और इस मामले की जांच कर रही स्पेशल इंवेस्टिगेशन टीम (SIT) ने इस मामले में अब तक 16 आरोपियों को दबोच लिया है. फिर भी अभी 6 आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस दिन रात उनकी तलाश में जुटी है. सोमवार को पकड़े गये 7 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) में पुलिस ने सात और आरोपियों को दबोच लिया है. पुलिस हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड में अब तक 16 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. मुख्य आरोपी समेत 9 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. उसके बाद सात आरोपियों को सोमवार को पकड़ा गया है. पूर्व में पकड़े गये 9 आरोपी 13 अप्रेल तक रिमांड पर चल रहे हैं. सोमवार को पकड़े गये 7 आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जायेगा. शेष 6 आरोपियो की तलाश अभी जारी है. उनकी गिरफ्तारी के लिये पुलिस और एसआईटी की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. इसके लिये कोटा के दर्रा और इससे सटे मध्यप्रदेश के घने जंगलों में सर्च ऑपरेशन चल रहा है.

ठेकेदारों से अवैध वसूली, प्रॉपर्टी विवाद और अन्य लेनदेन को लेकर गत 2 अप्रेल को चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा कस्बे के एक सैलून में दिनदहाड़े हथियारों से लैस बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर को मौत के घाट उतार दिया था. देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था. वह कोटा के बोराबास का रहने वाला था. देवा गुर्जर के खिलाफ कोटा और रावतभाटा में कुल 15 मामले दर्ज हैं.

वायरल ऑडियो-वीडियो बने हुये हैं पुलिस के लिये चुनौती
देवा गुर्जर की हत्या के आरोपियों को जान से मारने की धमकी भरे वायरल ऑडियो और वीडियो पुलिस के लिए चुनौती बने हुए है. पुलिस इस मामले में फरार चल रहे आरोपियों पर इनाम घोषित करने की भी तैयारी कर रही है. बदमाशों के संभावित ठिकानों पर दबिश देकर घने जंगलों में ड्रोन के माध्यम से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

देवा गुर्जर की इच्छा बड़ा डॉन बनने की थी
डॉन के नाम से चर्चा में रहने वाला देवा गुर्जर सोशल मीडिया में खासा चर्चित था. वह हमेशा कैमरामैन और हथियारबंद साथी के साथ अलग तरह की वीडियो अपलोड करता था. लंबी और अच्छी कद काठी वाले देवा गुर्जर की सोशल मीडिया पर पहचान डॉन के नाम से थी. साधारण परिवार में जन्मा देवा गुर्जर लग्जरी लाइफ जीता था. उसकी इच्छा बड़ा डॉन बनने की थी.

बड़ा डॉन बनने की चाहत ने ही देवा को बना दिया था हिस्ट्रीशीटर
डॉन की तरह जिंदगी जीने वाला देवा गुर्जर अपराध के दलदल में काफी गहरे तक धंसा हुआ था. एक्सटॉर्शन, मारपीट, लूटपाट, आगजनी और हथियार रखने जैसे कई मामले देवा गुर्जर की क्राइम की दास्तां बताते हैं. वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी फैन फॉलोविंग बढ़ाने का भी शौकीन था. वह जो पैसा कमाता था उसका कुछ हिस्सा लोगों और समाज पर खर्च कर अपना वर्चस्व बनाने में कामयाब रहा. डॉन बनने की चाहत ने ही देवा गुर्जर को हिस्ट्रीशीटर बना दिया था.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर