Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case police reached absconding accused 5 more killers may be arrested today sit rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड: फरार चल रहे आरोपियों तक पहुंची पुलिस, आज 5 की और हो सकती है गिरफ्तारी

देवा गुर्जर की हत्या के आरोपी अगर जल्द नहीं पकड़े गये तो पुलिस उन पर इनाम घोषित करायेगी.

देवा गुर्जर की हत्या के आरोपी अगर जल्द नहीं पकड़े गये तो पुलिस उन पर इनाम घोषित करायेगी.

देवा गुर्जर की हत्या के फरार चल रहे आरोपियों तक पहुंची पुलिस: हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar murder case) के हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है. बताया जा रहा है कि पुलिस के हाथ पांच और आरोपियों के गिरेबान तक पहुंच गये हैं. संभावना जताई जा रही है कि पुलिस उन्हें आज अपनी गिरफ्त में ले लेगी. देवा की हत्या के 9 आरोपी पहले ही गिरफ्तार किये जा चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) के मामले में फरार चल रहे अन्य आरोपियों को लेकर पुलिस के हाथ बड़े सुराग लगे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस पांच और आरोपियों (Accused) के करीब पहुंच चुकी है. सोमवार दोपहर तक उन आरोपियों को वह अपनी गिरफ्त में ले सकती है. देवा गुर्जर हत्याकांड की जांच कर ही एसआईटी फरार आरोपियों की तलाश में राजस्थान के हाड़ौती अंचल के दर्रा और इससे सटे मध्यप्रदेश के जंगलों में लगातार ड्रोन से सर्च ऑपरेशन चला रही है. कोटा और चित्तौड़गढ़ के करीब 100 पुलिसकर्मी जंगल का कोना-कोना खंगालने में जुटे हैं. देवा गुर्जर की हत्या में शामिल आरोपियों में से पुलिस अब तक 9 को अपनी गिरफ्त में ले चुकी है. करीब एक दर्जन अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या करने के आरोप में पकड़े गये 9 आरोपियों को रावतभाटा थाना पुलिस ने रिमांड पर ले रखा है. इसको देखते हुये रावतभाटा थाने के बाहर हथियारबंद जवानों का भारी जाब्ता तैनात किया गया है. पुलिस इस मामले को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है. लिहाजा देवा गुर्जर की हत्या के आरोपी अगर जल्द नहीं पकड़े गये तो पुलिस उन पर इनाम घोषित करायेगी. इसकी भी पूरी तैयारी कर ली गई है.

जल्द अनलॉक किये जायेंगे आरोपियों के मोबाइल
कोटा के आरकेपुरम पुलिस थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे देवा गुर्जर की पिछले दिनों रावतभाटा में सैलून की एक दुकान में दिनदहाड़े की गई निर्मम हत्या के बाद कोटा और चित्तौड़गढ़ की पुलिस सबकुछ भूलकर उसके हत्यारों को पकड़ने में जुटी है. पुलिस अधिकारियों और जवानों की लंबी चौड़ी फौज रात दिन आरोपियों की तलाश में जुटी है. वहीं पुलिस अब देवा गुर्जर और अन्य आरोपियों के जब्त किये गये मोबाइल को भी अनलॉक करेगी. पुलिस उन मोबाइल्स से भी हत्या की साजिश की कड़ी से कड़ी जोड़ेगी.

देवा गुर्जर के दुश्मनों की भी कुंडली खंगाली जा रही है
फिलहाल पुलिस की प्राथमिकता सभी आरोपियों को दबोचने की है ताकि जांच की सही दिशा पकड़ी जा सके. देवा गुर्जर की हत्या का कारण आपसी रंजिश बताया जा रहा है. देवा की गुर्जर की रंजिश इलाके के किन-किन लोगों से थी पुलिस उनकी भी कुंडली खंगाल रही है ताकि हत्या की असली जड़ तक पहुंचा जा सके. बहरहाल पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती फरार चल रहे आरोपियों को गिरफ्तार करने की है.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर