Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case role of 2 more miscreants came out number of accused is increasing continuously rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड: 2 और नये किरदारों के नाम आये सामने, लगातार बढ़ रही है आरोपियों की संख्या

देवा गुर्जर की बड़ा डॉन बनने की चाहत में कई बदमाशों से दुश्मनी हो गई थी.

देवा गुर्जर की बड़ा डॉन बनने की चाहत में कई बदमाशों से दुश्मनी हो गई थी.

देवा गुर्जर हत्याकांड में सामने आया बड़ा अपडेट: कोटा के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर (Deva Gurjar murder case) के दुश्मनों की फेहरिस्त काफी लंबी है. देवा की हत्या की जांच में जुटी एसआईटी के सामने इस केस में दो नये और किरदार सामने आये हैं. इन बदमाशों की भी इस मर्डर केस में भूमिका रही है. हालांकि पुलिस ने अभी तक उनको नामजद नहीं किया है लेकिन उनकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) मामले में बड़ा अपडेट सामने आया है. बहुचर्चित हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड में दो और बदमाशों (Miscreants) की भूमिका सामने आई है. उसके बाद इस मामले की जांच कर रही एसआईटी ने उनकी भी तलाश शुरू कर दी है. देवा गुर्जर की हत्या के मामले में आरोपियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. यह संख्या 13 से शुरू होकर पहले ही 23 तक पहुंच चुकी है. अब दो और बदमाशों के नाम सामने आने से इनकी संख्या 25 तक पहुंच गई है. हालांकि पुलिस ने दोनों बदमाशों को अभी तक नामजद नहीं किया है लेकिन सरगर्मी से उनकी तलाश की जा रही है.

इस बीच पुलिस ने इस मामले में पहले से फरार चल रहे मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर के भाई भैरूलाल गुर्जर पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. अब पुलिस के सामने केवल भैरूलाल गुर्जर को पकड़ना ही चुनौती नहीं है बल्कि उसे दो अन्य बदमाशों को भी पकड़ना है. इन बदमाशों की भी भूमिका भी इस हत्याकांड के षड़यंत्र में अहम बताई जा रही है. लिहाजा अब फरार बदमाशों की संख्या फिर से बढ़कर तीन हो गई है.

फरार आरोपी भैंरूलाल गुर्जर के खिलाफ 6 मामले दर्ज हैं
भैंरूलाल गुर्जर के खिलाफ भी पहले से ही 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं. पुलिस उस पर इनाम घोषित करने के साथ ही उसकी संपत्ति को भी कुर्क करने की कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है. पुलिस इस मामले पूर्व में नामजद 23 आरोपियों में से 22 को गिरफ्तार कर चुकी है. उनमें से भैरूलाल अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है. पुलिस लगातार उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.

पुलिस ने दर्रा जंगल का कोना-कोना छान मारा
पुलिस को अब भी शक है कि भैरूलाल गुर्जर जंगलों में ही कहीं छिपा हुआ है. लिहाजा उसकी तलाश में दर्रा के जंगलों की अब भी खाक छानी जा रही है. एक दिन पहले सामने आये दो अन्य बदमाशों के भी जंगलों में ही छिपे होने की संभावना जताई जा रही है. आरोपियों की तलाश में पुलिस ने मुकुंदरा हिल्स और दर्रा के जंगलों का कोना-कोना छान मारा है.

देवा गुर्जर के दुश्मनों की फेहरिस्त काफी लंबी है
देवा गुर्जर की इस माह ही शुरुआत में रावतभाटा में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर रहे देवा गुर्जर पर भी एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. पुलिस की जांच में सामने आया कि बड़ा डॉन बनने की चाहत में देवा की कई बदमाशों से दुश्मनी हो गई थी. यही दुश्मनी उस पर भारी पड़ गई और उसके दुश्मनों ने उसे दिनदहाड़े मौत के घाट उतार दिया.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर