Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case update now police to be run bulldozer on the house of absconding accused bhairu rjsr

Deva Gurjar Murder Case: फरार आरोपी भैंरू गुर्जर के मकान पर चलेगा बुलडोजर, 3 कारें जब्त

भैंरू गुर्जर पहले भी हत्या के आरोप में जेल में बंद रह चुका है. जेल में रहने के दौरान वह अन्य अपराधियों के संपर्क में आया था.

भैंरू गुर्जर पहले भी हत्या के आरोप में जेल में बंद रह चुका है. जेल में रहने के दौरान वह अन्य अपराधियों के संपर्क में आया था.

देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) के फरार चल रहे एकमात्र इनामी बदमाश भैंरू गुर्जर के मकान को पुलिस अब ध्वस्त करेगी. भैंरू गुर्जर पर शिकंजा कसने के लिये पुलिस ने इसका ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया है. भैंरू गुर्जर ने यह मकान चेचट इलाके में बेशकीमती चारागाह भूमि पर अवैध कब्जा करके बना रखा है. अब इस पर बुलडोजर (Bulldozer) चलाया जायेगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

भैंरू गुर्जर पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित कर रखा है
भैंरू गुर्जर के बेटे और भाई समेत 24 आरोपी पकड़े जा चुके हैं

कोटा. देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) के फरार चल रहा पांच हजार रुपये का इनामी आरोपी भैंरू गुर्जर (Bhairu gurjar) अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है. लिहाजा पुलिस ने अब उसकी संपत्तियों को जब्त करना शुरू कर दिया है. भैंरू गुर्जर पर शिकंजा कसने के लिये पुलिस अब उसके मकान पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त करने की तैयारी रही है. पुलिस भैंरु गुर्जर की बोलेरो सहित दो कार को जब्त कर चुकी है. शातिर बदमाश भैंरू गुर्जर ने कोटा के चेचट इलाके में एक गांव में लाखों रुपये की करीब 4 बीघा चारागाह भूमि पर कब्जा करके उस पर आलीशान मकान बना रखा है. अब पंचायत, पटवारी, तहसीलदार, पुलिस और एसआईटी की टीम मिलकर अतिक्रमण करके बनाए गए इस मकान को ध्वस्त करने की तैयारी कर रही है. पुलिस ने तीन कारें जब्त की हैं.

एसआईटी की टीम ने भैंरू गुर्जर पर शिकंजा कसने के लिये की उसकी संपत्ति का ब्यूरा तैयार किया. तब उसके अतिक्रमण कर बनाये गये लाखों रुपये के आलीशान मकान का खुलासा हुआ. भैंरू करीब एक माह से पुलिस की आंखों में धूल झोंककर छिपता फिर रहा है. भैंरू गुर्जर को पकड़ना पुलिस के लिये बड़ी चुनौती बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक यदि मकान को ध्वस्त करने के बाद भी आरोपी भैंरू पकड़ में नहीं आया तो उनकी संपत्तियों को कुर्क किया जायेगा. पुलिस की टीम कोटा ग्रामीण और झालावाड़ समेत एमपी बॉर्डर के आसपास के जंगलों को खंगाल रही है. लेकिन अभी तक भैंरू गुर्जर का कोई सुराग नहीं मिला है.

जेल में रहने के दौरान भैंरू गुर्जर अन्य अपराधियों के संपर्क में आया था
पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि भैंरू गुर्जर पहले भी हत्या के आरोप में जेल में बंद रह चुका है. जेल में रहने के दौरान भैंरू गुर्जर अन्य अपराधियों के संपर्क में आया था. इसलिए फरारी के दौरान बचाव करने के लिए वह सभी हथकंडे अपना रहा है. पुलिस की टीमें उसकी तलाशी में जुटी है. उसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 5 हजार का इनाम घोषित कर रखा है.

4 अप्रेल को की गई थी देवा गुर्जर की हत्या
बीते 4 अप्रेल को चित्तौड़गढ़ के रावतभाटा के एक सैलून में हथियारों से लैस बदमाशों ने डॉन देवा गुर्जर की हत्या कर दी थी. ठेकेदारों से अवैध वसूली, जमीनी विवाद और पैसे की लेनदेन को लेकर करीब दो दर्जन आरोपी दिनदहाड़े देवा गुर्जर की हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे. हत्या के बाद आरोपियों का भागते हुए का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. देवा गुर्जर की हत्या के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को काफी बवाल हुआ था. पुलिस अब तक भैरू गुर्जर के बेटे कालू और भाई बाबूलाल गुर्जर समेत 24 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. लेकिन तमाम प्रयासों के बावजूद भी बदमाश भैंरु गुर्जर अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

Tags: Crime News, Kota news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर