Home /News /rajasthan /

deva gurjar murder case update police announced reward of 5000 rupees on absconding accused bhairulal rjsr

देवा गुर्जर हत्याकांड: फरार आरोपी भैंरूलाल पर पुलिस ने घोषित किया 5000 का इनाम, जानें कौन है ये

देवा गुर्जर के हत्यारों में शामिल फरार चल रहा आरोपी भैंरूलाल मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर का बड़ा भाई है.

देवा गुर्जर के हत्यारों में शामिल फरार चल रहा आरोपी भैंरूलाल मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर का बड़ा भाई है.

देवा गुर्जर हत्याकांड अपडेट: हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर की हत्या (Deva Gurjar murder case) करने वाले हत्यारों मेंं शामिल बदमाश भैंरूलाल गुर्जर (Bhairulal Gurjar) अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. पुलिस ने अब भैंरूलाल पर 5 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस इस केस में 23 नामजद आरोपियों में से अब तक 22 को पकड़ चुकी है. लेकिन भैंरूलाल अभी तक पुलिस के हाथ नहीं आया है. पुलिस ने अपील की है कि भैंरूलाल के बारे में सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जायेगा और उसे पांच हजार रुपये का इनाम दिया जायेगा. जानें कौन हैं भैंरूलाल गुर्जर.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. बहुचर्चित हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर हत्याकांड (Deva Gurjar murder case) मामले में फरार चल रहे आरोपी भैंरूलाल पर पुलिस ने 5000 रुपये का इनाम घोषित कर दिया है. देवा गुर्जर हत्याकांड में फरार चल रहा आरोपी भैंरूलाल गुर्जर (Bhairulal Gurjar) मुख्य आरोपी बाबूलाल गुर्जर का बड़ा भाई है. पुलिस ने अपील की है कि आरोपी भैंरूलाल के बारे में सूचना देने वाले व्यक्ति का नाम गुप्त रखा जाएगा. वहीं पुलिस भैंरूलाल की संपत्ति को कुर्क करने की कार्रवाई भी कर रही है. देवा गुर्जर की हत्या के मामले की जांच कर रही एसआईटी ने इस केस में नामजद 23 आरोपियों में से 22 को गिरफ्तार कर लिया है. अब केवल भैंरूलाल ही फरार चल रहा है.

पुलिस ने देवा गुर्जर हत्याकांड में पहले चरण में पकड़े गये मुख्य आरोपी बाबू गुर्जर को सोमवार को जेल भिजवा दिया है. हत्याकांड के 15 आरोपियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है. दो दिन पहले पकड़े गये छह अन्य आरोपियों को पुलिस ने 22 अप्रेल तक रिमांड पर ले रखा है. उनसे पूछताछ चल रही है. आरोपियों से फरार आरोपी भैंरू के बारे में भी कड़ाई से पूछताछ की रही है लेकिन अभी तक किसी से भी उसका कोई सुराग नहीं दिया है.

भैंरू के संभावित ठिकानों पर दी जा रही है दबिशें
पुलिस उपाधीक्षक अमर सिंह ने बताया कि फरार आरोपी भैंरूलाल की तलाश के लिए उसे संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी जा रही है. आरोपियों से अभी वारदात में काम लिया गया हथियार भी बरामद किया जाना है. देवा गुर्जर की हत्या के आरोप में पुलिस ने अब तक 22 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

अब खंगाले जायेंगे आरोपियों के मोबाइल
पुलिस उपाधीक्षक सिंह ने बताया कि इनमें से अधिकांश को मुकुंदरा हिल्स और दर्रा के जंगलों से गिरफ्तार किया गया है. अब आरोपियों के जब्त किये गये मोबाइल्स से डाटा का विश्लेषण कर जांच की जायेगी. वहीं वारदात को अंजाम देने में और कौन-कौन लोग शामिल थे इसको लेकर भी जांच तेजी से आगे बढ़ रही है.

देवा गुर्जर के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं
उल्लेखनीय है कि देवा गुर्जर की पिछले दिनों रावतभाटा में दिनदहाड़े हत्या कर दी गई थी. देवा गुर्जर कोटा के आरकेपुरम थाने का हिस्ट्रीशीटर था. उसके खिलाफ कोटा और रावतभाटा समेत कई थानों में मामले दर्ज हैं. ठेकेदारों से अवैध वसूली, प्रॉपर्टी विवाद और अन्य लेनदेन को लेकर हथियारों से लैस बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर को मौत के घाट उतार दिया था.

Tags: Chittorgarh news, Crime News, Kota news, Murder case, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर