Home /News /rajasthan /

deve gurjar murder case bhairu gurjar was hidding in forest for1 month to avoid police read inside story cgpg

Deva Gurjar Murder Case: 1 महीने से जंगल में फरारी काट रहा था भैरू गुर्जर, पुलिस से बचने बदलता था लोकेशन

Deva Gurjar Hatya News: बदमाश भैरू गुर्जर पुलिस से बचने के लिए 1 महीने पर जंगलों में फरारी काट रहा था.

Deva Gurjar Hatya News: बदमाश भैरू गुर्जर पुलिस से बचने के लिए 1 महीने पर जंगलों में फरारी काट रहा था.

Kota Deva Gurjar Murder Inside Story: राजस्थान (Rajasthan News) के हिस्ट्रीशीटर देव गुर्जर (Kota Don Deva Gurjar) की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी भैरू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस में पुलिस अब तक 25 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है. पुलिस का कहना है कि वह एक महीने से मंडाना के जंगलों में फरारी काट रहा था. पुलिस की भनक लगते ही वह अपना लोकेशन बदल देता था. अब पुलिस उससे पूछताछ की तैयारी कर रही है. माना जा रहा है कि जल्द इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान के बहुचर्चित डॉन देवा गुर्जर हत्याकांड के मामले में पुलिस ने आरोपियों में से एक भैरू गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उसे कड़ी सुरक्षा में उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे 3 दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है. मालूम हो कि पुलिस ने शातिर बदमाश भैरू को मंडाना के जंगलों से गिरफ्ताप किया था. वह इन घन जंगलों में एक महीने से फरारी काट रहा था. पुलिस की अलग-अलग टीमों ने उसे पकड़ने  के लिए जंगल में सर्च अभियान चलाया था. जैसे ही उसे पुलिस के मूवमेंट की भनक लगती थी वह अपना लोकेशन बदल देता था. कन्फर्म इन्फोरमेशन के बाद पुलिस ने धर दबोचा. इतना ही नहीं पुलिस ने उस पर 5 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. अब पुलिस उससे कड़ाई से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है. माना जा रहा है कि अब इस मामले में कुछ और खुलासे हो सकते हैं.

मीडिया से चर्चा करते हुए ASP पारस जैन कोटा पुलिस को भैरू के लोकेशन का इनपुट मिला था. इससे पहले भी वह हत्या के एक मामले में सजा काट चुका है. इतना ही नीं देवा गुर्जर के हत्या के मामले में भैरू गुर्जर का छोटा भाई बाबूलाल और बेटा पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं. अब तक इस केस में पुलिस25 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. सिर्फ भैरू ही फरार चल  रहा था.

भैरू पर बड़ी कार्रवाई की तैयारी
मालूम हो कि भैरू गुर्जर को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने उस पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया था. इसके लिए पुलिस ने उसकी प्रॉपर्टी पर कब्जा करने की कार्रवाई शुरू कर दी थी. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसकी दो गाड़ियों को जब्त कर लिया था. एक जानकारी के मुताबिक भैरू ने अवैध कब्जा करके अपना मकान बना रखा था. अब उसके मकान पर बुलडोजर भी चलाने की तैयारी कर ली थी. इतना ही नहीं पुलिस ने भैरू की सारी संपति की लिस्ट भी तैयार कर ली थी.

ये भी पढ़ें: डॉन देवा गुर्जर की थी दो पत्नियां, रहती थीं एक ही घर में, वीडियो बनाने रखता था अलग कैमरामैन 

4 अप्रैल को हुई थी देवा गुर्जर की हत्या
मालूम हो कि 4 अप्रैल को रावतभाटा इलाके के एक सैलूम में हथियारों से लैस बदमाशों ने देवा गुर्जर पर हमला कर दिया था. इसमें उसकी मौत हो गई थी. वारदात के बाद एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था. वीडियो में आरोपी भागते हुए नजर आ रहे थे. देवा की हत्या के बाद उसके हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग तेज हो गई थी. पुलिस ने इस मामले में 25 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Tags: Crime in Rajasthan, Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर