Home /News /rajasthan /

don deva gurjar kota interesting family details know all about rajasthan gangster 2 wives lifestyle cgpg

डॉन देवा गुर्जर की थी दो पत्नियां, रहती थीं एक ही घर में, वीडियो बनाने रखता था अलग कैमरामैन

Don Deva Gurjar News: कोटा में हुए गैंगवार में डॉन देवा गुर्जर की मौत हो गई. कुछ दिन पहले ही उसने अपनी मौत का अंदेशा जताया था.

Don Deva Gurjar News: कोटा में हुए गैंगवार में डॉन देवा गुर्जर की मौत हो गई. कुछ दिन पहले ही उसने अपनी मौत का अंदेशा जताया था.

Don Deva Gurjar Death: हिस्ट्रीशीटर डॉन देवा गुर्जर (Deva Gurjar Kota) की मौत के बाद अब उसकी पर्सनल लाइफ की काफी चर्चा हो रही है. देवा को सोशल मीडिया का काफी क्रेज था. वह रील्स बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर अपलोड करता था. उसने अलग से कैमरामैन अपने वीडियो शूट करने के लिए रखा था. निजी जिंदगी की बात करें तो देवा ने दो शादियां की थीं. दोनों पत्नियां एकसाथ एक ही घर में रहा करती थीं. एकसाथ मिलकर करवाचौथ मनाती थीं. कुछ दिन पहले ही देवा ने अपनी हत्या का अंदेशा जताया था. थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. 2015 में देवा गुर्जर समेत कुछ लोगों ने कोर्ट में गवाही देने आए एक युवक से जमकर मारपीट की थी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

अधिक पढ़ें ...

जयपुर. कोटा में हुए गैंगवार में हिस्ट्रीशीटर डॉन देवा गुर्जर की मौत हो गई.अब उसके पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया में सक्रियता के बारे में काफी चर्चा हो रही है. बताया जाता है कि देवा को सोशल मीडिया का काफी क्रेज था. वह अक्सर अपने स्टंट के वीडियो पोस्ट किया करता था. उसके लिए उसने अलग से केमरामैन रखे थे. उसके सोशल मीडिया पेज पर करीब 2 लाख फॉलोअर्स भी हैं. देवा ने दो शादियां की थीं. उसकी दोनों पत्नियां एक साथ एक ही घर में रहा करती थीं. करवाचौथ का व्रत से लेकर शॉपिंग कर दोनों साथ में किया करते थे. डॉन देवा सोशल मीडिया में भी काफी पॉपुलर था.

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि देवा गुर्जर (History sheeter Don Deva Gurjar) दो शादियां की थीं. उसकी एक पत्नी का नाम काली बाई और दूसरी का इंदिरा बाई था. वह अपनी दोनों पत्नियों के साथ सोशल मीडिया पर रील्स बनाकर शेयर किया करता था.

वीडियो रिकॉर्ड करने रखता था अलग कैमरामैन

कहा जाता है कि डॉन देवा के पास अपनी एक पर्सनल टीम भी थी जिसमें करीब 50 लोग शामिल थे. वह अपने साथ एक कैमरामैन रखा करता था. देवा पर कोटा के आरके पुरम थाने में कई केस दर्ज हैं. उस पर लूटपाट, अवैध वसूली और मारपीट जैसे कई आरोप हैं. चित्तौड़गढ़ में भी उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं. सोशल मीडिया पर डॉन देवा के नाम से कई फैन पेज भी हैं.

ये भी पढ़ें:  Delhi-Mumbai Expressway: 10 घंटे में पहुंचेंगे इंदौर से दिल्ली-मुंबई, सिर्फ 8 इंटरसेक्शन से मिलेगी एंट्री

देवा लेबर कांट्रैक्टर का करता था काम

बताया जाता है कि कुछ दिन पहले देवा ने अपनी हत्या का अंदेशा जताया था. उसने थाने में शिकायत भी दर्ज कराई थी. उसमे उसने कहा था कि वह रावतभाटा प्लांट में लेबर सप्लाई का काम करता है. कुछ दिन पहले उसे जान से मारने की धमकी दी गई थी. उसने यह पूरी बातचीत मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया था. देवा का कहना था कि उससे 5 लाख रुपये की डिमांड की गई है. कहते हैं कि देवा पर हमला करने वाला उसका कोई दोस्त ही था और आपसी रंजीश में उसकी हत्या हुई है. कहते हैं कि 2015 में देवा गुर्जर समेत कुछ लोगों ने कोर्ट में गवाही देने आए एक युवक से मारपीट की थी. इस मारपीट में युवक के दोनों पैर टूट गए थे. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

Tags: Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर