Home /News /rajasthan /

don deva gurjar kota murder family expose most shocking twist blames close friend babulal cgpg

डॉन देवा गुर्जर की हत्या का सबसे बड़ा राज़, जानिए परिवार ने किस ओर किया इशारा

Deva Gurjar Murder Mystery: डॉन देवा गुर्जर के परिवार का कहना है कि उसकी हत्या दोस्ती की वजह से हुई है.

Deva Gurjar Murder Mystery: डॉन देवा गुर्जर के परिवार का कहना है कि उसकी हत्या दोस्ती की वजह से हुई है.

Kota Don Deva Gurjar News: राजस्थान (Rajasthan News) के गैंगस्टर देवा गुर्जर (Deva Gurjar Murder Case) की कुछ दिन पहले रावतभाटा इलाके के एक सैलून में हत्या कर दी गई थी. अब परिवार का कहना है कि देवा के जाने के बाद आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इतना ही नहीं घर पर एक नन्हा मेहमान भी आने वाला है. उनके पास पैसों का कोई हिसाब नहीं है. परिजनों ने देवा के खास दोस्त बाबूलाल गुर्जर (Babulal Gurjar Kota) पर ही पूरे वारदात का शक जताया है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान के गैंगस्टर्स से जुड़ी कई कहानियां आपने सुनी होंगी. आनंदपाल से लेकर देवा गुर्जर तक सोशल मीडिया पर इन गैंगस्टर्स के लाखों फैन मिल जाएंगे. कुछ समय पहले डॉन देवा गुर्जर की नोटों की कई गड्डियां के साथ फोटो वायरल भी हुई थी. यह देवा की चकाचौंध वाली रील लाइफ थी लेकिन उसकी रीयल लाइफ काफी अलग है. अब परिवार का कहना है कि सारा कामकाज देवा ही देखता है. उनके पास पैसों का कोई हिसाब नहीं है. बच्चों की फीस भरने के लिए अब मुश्किल खड़ी हो रही है. क्या देवा की मौत के पीछे उसके जिगरी दोस्त बाबूलाल गुर्जर का हाथ है? परिवार तो कुछ इसी ओर इशारा कर रहा है. उनका कहना है कि देवा और बाबू के बीच अच्छी दोस्ती थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल पाया.

परिवार की मानें तो देवा फैक्ट्रियों में लेबर सप्लाई किया करता था. उसकी अच्छी कमाई हो रही थी. इस बीच बाबूलाल ने उससे कुछ पैसों की मांग की, लेकिन देवा ने दोस्ती और धंधे को अलग रखते हुए रुपये देने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा भी हुआ. इतना ही नहीं आरके पुरम थाने में पुलिस के सामने बाबूलाल ने देवा को देख लेने की धमकी दी थी.

भाई पर आई परिवार की पूरी जिम्मेदारी
सोशल मीडिया पर देवा गुर्जर के 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स थे. लेकिन उसकी असल जिंदगी उसके परिवार के इर्द-गिर्द घूमती थी. कहा जाता है कि उसके परिवार में करीब 21 सदस्य हैं. देवा ने 5वीं तक की पढ़ाई की थी, लेकिन उसका भाई अनपढ़ है. वह गाय भैसों का देखभाल करते हैं. अब परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई है. परिवार की मानें को घर पर आर्थिक परेशानियां आ गई है. बच्चे के स्कूल की फीस देनी है. बेटियों की शादी करनी है. अब यह सारी जिम्मेदारी एक साथ आ गई है. परिजनों की मानें तो देवा के पास जेसीबी, स्कॉर्पियों जैसी गाड़ियों तो थी लेकिन सब फाइनेंस पर. सारा कामकाज देवा ही देखता था. किससे पैसे लेने हैं, किसकों देने हैं, इसका कोई हिसाब अब नहीं है.

ये भी पढ़ें:  डॉन देवा गुर्जर रीयल लाइफ स्टोरी: घर में आने वाला है नन्हा मेहमान, परिवार के पास पैसों का कोई हिसाब नहीं 

परिवार का दावा- वर्चस्व की लड़ाई में गई देवा की जान

परिवार का कहना है कि असल में पूरी लड़ाई सबसे बड़ा डॉन है, इसकी थी. इसी वजह से देवा की हत्या हुई है. मालूम हो कि 4 अप्रैल को रावतभाटा के एक सैलून में देवा गुर्जर पर बदमाशों ने हमला कर दिया था. इसमें देवी की मौत हो गई थी. पुलिस इस मामले में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है. बाकियों की तलाश जारी है.han news

Tags: Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर