Home /News /rajasthan /

don deva gurjar murder mystery revealed instagram friend babulal accused for his dreadful death cgpg

डॉन देवा गुर्जर को मिला दोस्ती में धोखा! जिसके साथ बनाता था रील्स, उसी पर लगा हत्या का आरोप

Deva Gurjar News Today: देवा गुर्जर की मौत के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. परिवार का कहना है कि मर्डर की साजिश उसके दोस्त बाबूलाल ने रची थी.

Deva Gurjar News Today: देवा गुर्जर की मौत के मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. परिवार का कहना है कि मर्डर की साजिश उसके दोस्त बाबूलाल ने रची थी.

Don Deva Gurjar Kota Murder News: डॉन देवा गुर्जर (Don Deva Gurjar kota) के मर्डर केस में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने मंगलवार को 5 लोगों को हिरासत में जरूर लिया था. इसी बीच, बुधवार को कोटा के आरकेपुरम थाने के हिस्ट्रीशीटर देवा गुर्जर का भारी पुलिस जाब्ते के बीच उसके पैतृक गांव बोराबास में अंतिम संस्कार कर दिया गया है. रावतभाटा थानाप्रभारी राजाराम को भी हटा दिया गया है. परिवार ने देवा के दोस्त बाबूलाल गुर्जर पर हत्या का आरोप लगाया है. दोनों की दोस्ती कुछ महीने पहले हुई थी. देवा को सोशल मीडिया का काफी क्रेज था. दोनों रील्स बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया करते थे. परिजनों का कहना है कि बाबूलाल ने देवा से 5 लाख रुपये की डिमांड की थी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद भी हुआ था. फिर बाबूलाल ने उसकी हत्या की प्लानिंग की. जब देवा सैलून में अकेला था तब उस पर जानलेवा हमला किया गया.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान के डॉन देवा गुर्जर की हत्या के मामले में एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. देवा की हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि उसके खास दोस्त बदमाश बाबूलाल गुर्जर पर लगा है. करीब 5 महीने पहले देवा और बाबूलाल गुर्जर की मुलाकात हुई थी. दोनों एक साथ इंस्टा पर रील्स बनाया करते थे. देवा के भाई रंगलाल ने ही बाबूलाल और उसके साथियों पर अपने भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि परिवार की ओर से फिलहाल किसी तरह का केस दर्ज नहीं कराया गया है. फिलहाल देवा गुर्जर के शव को पैतृक गांव के लिए रवाना कर दिया गया है. एसपी, एडिशनल एसपी सहित पुलिस के अधिकारी गांव में मौजूद हैं. बोरावास गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. कुछ देर में उसका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.

देवा ( Rajasthan History sheeter Don Deva Gurjar) के परिवार का कहना है कि रावतभाटा प्लांट में उसने किराए पर गाड़ियां लगा रखी थीं. कोटा के चेचट के रहने वाले बाबूलाल को देवा की कमाई के बारे में भनक लगी. फिर वह उसे अवैध वसूली के लिए धमकाने लगा. उसने देवा से 5 लीख रुपये की डिमांड की थी. परिजनों का दावा है कि कुछ दिन पहले दोनों के बीच झगड़ा हुआ था. इसकी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी. थाने में भी दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था. परिवार ने आरोप लगाया है कि बाबूलाल गुट ने पुलिस के सामने ही देवा को देख लेने की धमकी दी थी.

परिवार का आरोप- तगड़ी प्लानिंग से की गई देवा की हत्या

परिवार का कहना है कि देवा की हत्या साजिश की तहतकी गई है. देवा सोमवार को अपनी गाड़ी ठीक कराने रावतभाटा गया हुआ था. उसके साथ कुछ साथी भी थे. देवा ने गाड़ी को एक मिस्त्री के पास छोड़ा और सैलून आ गया. बदमाशों के देवा के हर मूवमेंट की जानकारी थी. जब सैलून में देवा अकेला था तो बदमाशों ने उस पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया.

ये भी पढ़ें:  डॉन देवा गुर्जर के थे 9 बच्चे, एक ही घर में रहती थीं दोनों पत्नियां, वीडियो बनाने रखता था अलग कैमरामैन

शरीर पर वार के कई निशान

सूत्र बताते हैं कि देवा गुर्जक पर तेजधार हथियार से एक दो नहीं बल्कि कई वार किए गए थे. उसके साथ बेरहमी से मारपीट भी की गई थी. परिवार का दावा है कि देवा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहता था. वह अपने कई वीडियो अपलोड किया करता था. कुछ महीने पहले देवा और बाबूलाल के बीच दोस्ती हुई थी. दोनों साथ में वीडियो बनाते और सोशल मीडिया पर अपलोड करते थे. पुलिस का कहना है कि देवा गुर्जर रावतभाटा थाने का हिस्ट्रीशीटर था. उस पर 15 मामले दर्ज हैं.

Tags: Kota news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर