Home /News /rajasthan /

शादी से पहले दूल्हे को आया डॉन का फोन, कहा कुछ ऐसा कि दहशत में युवक ने कर ली सुसाइड

शादी से पहले दूल्हे को आया डॉन का फोन, कहा कुछ ऐसा कि दहशत में युवक ने कर ली सुसाइड

कोटा के रेलवे कॉलोनी इलाके में युवक ने आत्महत्या कर ली.

कोटा के रेलवे कॉलोनी इलाके में युवक ने आत्महत्या कर ली.

Rajasthan Crime News: कोटा रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के बालाजी नगर (Balaji Nagar) निवासी 23 वर्षीय युवक का शव उसके ही कमरे में पंखे पर लटका पाया गया. युवक को कुछ दिनों से डॉन (Don) द्वारा परेशान करना बताया जा रहा है.

कोटा. राजस्थान (Rajasthan) के कोटा (Kota) रेलवे कॉलोनी (Railway Colony) इलाके में एक फोन पर जान से मारने की धमकी मिलने से आहत व मानसिक तनाव में आकर एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. कुछ दिन बाद ही युवक दूल्हा (Groom) बनने वाला था. अगले महीने देवउठनी पर युवक की शादी होने वाली थी, जिसकी तैयारियां जोर-शोर से घर में चल रही थीं. कुछ दिन बाद युवक दूल्हा बन घोड़ी पर चढ़ने वाला था, लेकिन उससे पहले ही वह फांसी के फंदे पर लटक गया. युवक की मौत के बाद शादी की खुशी मातम में बदल गई है. रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र के बालाजी नगर निवासी 23 वर्षीय चंद्रप्रकाश कुम्हार का शव बीते गुरुवार को उसके ही कमरे में पंखे पर लटका पाया गया. मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें डॉन (Don) द्वारा परेशान करने का जिक्र होना बताया जा रहा है.

मृतक चन्द्रप्रकाश की 14 नवंबर को शादी होनी थी, जिसके 7 नवंबर को लग्न आने थे. चंद्र प्रकाश की शादी काला तलाब में तय हुई थी, लेकिन पंखे से लटक कर जान देने के बाद शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं. बताया जा रहा है कि जब परिजन शव को लेकर मोर्चरी की ओर जा रहे थे तो मृतक के फोन पर कॉल आई. मृतक के बड़े भाई मुकुट बिहारी ने फोन कॉल रिसिव किया. दूसरी ओर से एक शख्स ने कहा कि मैं डॉन बोल रहा हूं. चंद्रप्रकाश से मेरी बात कराओ और भद्दी भद्दी गालियां देने लगा.

पुलिस कर रही है मामले की जांच
मृतक के भाई मुकुट बिहारी ने बताया कि कुछ दिनों से चन्द्रप्रकाश के मोबाइल नंबर पर लगातार इस तरह के कॉल आ रहे थे. इससे वो काफी परेशान था. कॉल करने वाला उसे जान से मारने की धमकी देता था. मानसिक तनाव और डॉन के कॉल की दहशत के कारण उसने आत्महत्या कर ली. परिजनों ने हत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए कॉल करने वाले पर कार्रवाई की मांग पुलिस से की है. हालांकि फिलहाल परिजनों ने पुलिस को लिखित में शिकायत नहीं दी. पुलिस ने मामले में स्वत: संज्ञान लेकर जांच शुरू कर दी है. मृतक के दोस्त, जान पहचान वालों के साथ ही परिवार वालों से भी पूछताछ की जा रही है.

Tags: Crime in kota, Kota news, Rajasthan news, Suicide Case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर