मजदूर की विदेशी कंपनी के गोदाम में गेहूं की बोरियों के नीचे दब कर मौत
Kota News in Hindi

मजदूर की विदेशी कंपनी के गोदाम में गेहूं की बोरियों के नीचे दब कर मौत
दुर्घटना की जानकारी देते तालेड़ा थानाध्यक्ष

बूंदी जिले में तालेड़ा थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित एडब्ल्यूडी कंपनी में काम कर रहे एक मजदूर पर गेहूं की बोरियों के गिर जाने से दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर रामभरोश के शव को गेहूं की बोरियों के नीचे से निकलवा कर परिजनों को सूचना दी.

  • Share this:
बूंदी जिले में तालेड़ा थाना क्षेत्र के बाईपास स्थित एडब्ल्यूडी कंपनी में काम कर रहे एक मजदूर पर गेहूं की बोरियों के गिर जाने से दर्दनाक मौत हो जाने का मामला सामने आया है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर रामभरोश के शव को गेहूं की बोरियों के नीचे से निकलवा कर परिजनों को सूचना दी. पुलिस देकर शव को पीएम के लिए तालेड़ा मोर्चरी में रखवा दिया है.

घटना के सबंध में तालेड़ा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक रामभरोश आस्ट्रेलिया की एडब्ल्यूडी कंपनी के गोदाम में बोरियां रख रहा था. अचानक ऊंचाई पर लगी हुई गेहूं की अन्य बोरियों उसके उपर गिर जाने के कारण वह उनके नीचे दब गया. इसके सबंध में कंपनी में काम करने वाले अन्य मजदूरों ने तालेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी.परिजनों के मुताबिक वह अपने घर का एक मात्र कमाने वाला था.

 



 



 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading