लाइव टीवी

मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल हुई वृद्धा की इलाज के दौरान मौत

News18 Rajasthan
Updated: January 27, 2020, 4:53 PM IST
मोटरसाइकिल की टक्कर से घायल हुई वृद्धा की इलाज के दौरान मौत
पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

तेज रफ्तार बाइक की चपेट (Accident) में आने से एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान एक महिला की मौत (Death) हो गई जबकि बाइक सवार युवक खुद गंभीररूप से घायल हो गया. घायल हुए बाइक चालक का अस्पताल में इलाज जारी है.

  • Share this:
कोटा. तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से एक महिला की मौत (Accident) हो गई जबकि बाइक सवार युवक खुद गंभीररूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार बूढ़ादित थाना क्षेत्र स्थित कोटड़ा दीपसिंह व मदनपुरा के बीच बाइक सवार ने पैदल जा रही बंबुलिया रणमल निवासी वृद्ध महिला को पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में 65 वर्षीय वृद्ध महिला घायल (Woman injured) हो गई. परिजनों ने घायल महिला को सुल्तानपुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे कोटा एमबीएस अस्पताल (Kota MBS Hospital) रेफर कर दिया गया. महिला को बचाया नहीं जा सका और इलाज के दौरान एमबीएस अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.


बाइक का संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया. बूढ़ादित थाना पुलिस के अनुसार बंबुलिया रणमल निवासी जग्गू बाई खेत पर जा रही थी. इस दौरान मदनपुरा निवासी रामकुमार बाइक लेकर सुल्तानपुर की ओर जा रहा था. इसी बीच अचानक संतुलन बिगड़ने से बाइक से जग्गू बाई को टक्कर लग गई. घायल हुई महिला की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. दुर्घटना में घायल हुआ बाइक चालक भी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी.

(कोटा से ओम प्रकाश की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - पुलिस व आबकारी विभाग ने नष्ट की शराब भट्टियां व स्पिरिट,80 लीटर अवैध शराब जब्त

ये भी पढ़ें - पुलिस पर युवक को घर में घुसकर पीटने का आरोप, पीड़ित परिवार ने DSP से की शिकायत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 4:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर