Home /News /rajasthan /

कोटा में वाटर पार्क में इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

कोटा में वाटर पार्क में इंजीनियरिंग छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

मोर्चरी के बाहर बिलखते मृतक के परिजन। फोटो:  न्यूज 18 राजस्थान

मोर्चरी के बाहर बिलखते मृतक के परिजन। फोटो: न्यूज 18 राजस्थान

मौत के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस वाटरपार्क में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है.

    कोटा के कुन्हाड़ी इलाके में रविवार को वाटर पार्क में इंजीनियरिंग के एक छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत के कारणों का अभी तक पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस वाटरपार्क में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है. मृतक के परिजनों ने भी मामले को संदेहास्पद बताते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है.

    जानकारी के अनुसार कोटा के महावीर नगर निवासी आशुतोष जैन रविवार को छुट्टी होने के कारण दोस्तों के साथ घूमने गया था. इस दौरान वे कुन्हाड़ी स्थित वाटरपार्क गए. प्रारंभिक तौर पर पुलिस का मानना है कि वाटरपार्क में संभवतया पानी में छंलाग लगाने के दौरान सिर के बल गिरने से वह बेहोश हो गया. बाद में पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई. पुलिस को मोबाइल का एक विडियो मिला है. उसमें सभी दोस्त वाटरपार्क में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वे एक दूसरे को उठा-उठाकर पानी में फेंक रहे हैं.

    पुलिस वाटरपार्क में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों और मृतक के दोस्तों के मोबाइल में की गई वीडियो रिकॉर्डिंग के आधार पर मौत के कारणों की जांच में जुटी है. हादसे के बाद पुलिस अधिकारियों के साथ आईजी ने भी मोर्चरी के बाहर युवक के बारे में जानकारी ली. युवक के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है.

    (रिपोर्ट: ओमप्रकाश मारू)

    Tags: Kota news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर