लाइव टीवी

एक्सीडेंट का बहाना बनाकर वाहन चालकों से लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: December 7, 2019, 4:21 PM IST
एक्सीडेंट का बहाना बनाकर वाहन चालकों से लूट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 5 बदमाश गिरफ्तार
कुन्हाडी थाना पुलिस ने वाहन चालकों को लूटने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को किया गिरफ्तार

कोटा में पुलिस (police) ने कार्रवाई करते हुए एक्सीडेंट (accident) का बहाना बनाकर वाहन चालकों से लूट (Robbed by drivers) की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा (kota) जिले में कुन्हाडी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस (police) ने कार्रवाई करते हुए एक्सीडेंट (accident) का बहाना बनाकर वाहन चालकों से लूट (Robbed by drivers) की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से पिस्टल, कारतूस, चाकू व मिर्च पाउडर सहित दो मोटरसाइकिलों को भी बरामद किया है.

बदमाशों ने लूट की दर्जनों वारदात करना कबूला

आरोपियों ने अब तब लूट की दर्जनों वारदात करना कबूल की हैं, जबकि पूछताछ में कई और वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है. बदमाशों ने बरामद की गई दोनों मोटरसाइकिलों को नयापुरा इलाके से चुराना स्वीकार किया है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने हैंगिंग ब्रिज के पास कार्रवाई कर पांचों बदमाशों को लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बनाते हुए गिरफ्तार किया है, जबकि एक बदमाश भागने में सफल हो गया.

पुलिस को पूछताछ के दौरान कई बड़ी वारदातों के खुलासे की उम्मीद

पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ पहले से ही विभिन्न थानों में कई गंभीर मामले दर्ज हैं. बदमाश अपनी बाइक की नंबर प्लेट पर मिट्टी का लेप कर अन्य वाहनों के आगे गिरा देते थे और अन्य साथी वाहन चालको के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपियो ने अब तक विभिन्न थाना इलाकों में दर्जनों वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है, जबकि कई और वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

( कोटा से ओमप्रकाश की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- पंजाबी सिंगर हनी सिंह पहुंचे जैसलमेर, शाही शादी में देंगे परफॉर्मेंसयह भी पढ़ें- अभिनेता आमिर खान जैसलमेर में ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग करते आए नजर, लोगों के साथ ली सेल्फी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 7, 2019, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर