लाइव टीवी

दुकानदार को चकमा देकर महिला चोर गैंग ने दुकान से चोरी किए सूट, देखिए VIDEO
Kota News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: December 19, 2019, 12:42 PM IST
दुकानदार को चकमा देकर महिला चोर गैंग ने दुकान से चोरी किए सूट, देखिए VIDEO
कोटा में शोरूम से सूट चोरी करती महिला

कोटा (Kota) जिले में राजपूती शूट शोरूम (showroom) पर तीन महिला व एक पुरूष चोर गिरोह (Thief gang) ने शातिराना अंदाज में सूट चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई.

  • Share this:
कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले में राजपूती शूट शोरूम (showroom) पर तीन महिला व एक पुरूष चोर गिरोह (Thief gang) ने शातिराना अंदाज में सूट चोरी की वारदात को अंजाम दिया. वहीं चोरी की यह घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद होने पर मामले का खुलासा हुआ. मामले को लेकर शोरूम मालिक ने थाने में मामला दर्ज करा दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

सूट देखने के बहाने चोरी की वारदात को दिया अंजाम

घटना शहर के जवाहरनगर थाना क्षेत्र के तलवंडी इलाके में मौजूद राजपूती शूट शोरूम की है. जानकारी के मुताबिक शोरूम मालिक हेमलता राजपूती शूट शोरूम संचालन करती हैं. जिस वक्त महिला चोर गिरोह(women thieves gang) ने वारदात की उस वक्त हेमलता शोरूम पर मौजूद नहीं थी, ब्लकि वहां उनके ससुर मौजूद थे. हेमलता के मुताबिक पहले एक महिला शोरूम के अंदर दाखिल हुई और राजपूती सूट दिखाने की बात कही. जैसे ही हेमलता के ससुर सूट निकालने के लिए घूमे, तभी दो और महिलाएं शोरूम में दाखिल हुईं, जिन्होंने एक साथ तीन सूट हाथ की सफाई दिखाते हुए अपने कपड़ों के अंदर छुपा लिए.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच में जुटी पुलिस



चोरी की वारदात को अंजाम देने के बाद यह महिलाएं सूट पसंद नहीं आने की बात कहती हुई बाहर आ गईं. चोर गिरोह के साथ आया एक पुरूष बाहर बाइक लेकर खड़ा था. बता दें कि एक महिला के गोद में छोटा बच्चा भी साथ था. हेमलता के मुताबिक चोर गिरोह ने करीब 6200 रुपए के सूट चुराए हैं. मामले को लेकर जवाहरनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है. फिलहाल पुलिस मामले की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है.



( कोटा से अर्जुन अरविंद की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- महिला सशक्तिकरण: गहलोत सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 1000 करोड़ की इंदिरा महिला शक्ति योजना का शुभारंभ

यह भी पढ़ें- जयपुर में खुला राजस्थान का पहला जनता क्लिनिक, राजधानी में 12 और जोधपुर में 3 क्लिनिक खुलेंगे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोटा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 19, 2019, 12:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर