Home /News /rajasthan /

Rajasthan: शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, जूतम पैजार से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

Rajasthan: शादी में खाने की बात पर आपस में भिड़े रिश्तेदार, जूतम पैजार से मचा बवाल, दूल्हे का पिता बेहोश

पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान उसकी जेब मे रखे 1 लाख 90 हजार रुपये भी चुरा लिये.

पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान उसकी जेब मे रखे 1 लाख 90 हजार रुपये भी चुरा लिये.

Kota latest news: कोटा जिले में हुये एक शादी समारोह में उस वक्त अफरातफरी मच गई जब दुल्हन की विदाई के समय खाने की बात और पुरानी रंजिश को लेकर रिश्तेदार आपस में भिड़ पड़े. देखते ही देखते माहौल गरमा गया और वहां रिश्तेरदारों में आपस में जूतम पैजार होने लग गई. इस दौरान कुछ लोगों ने दूल्हे के पिता को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा. इससे वह बेहोश हो गया. पीड़ित ने इस मामले में सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

अधिक पढ़ें ...

कोटा. राजस्थान के कोटा (Kota) जिले के सुल्तानपुर थाना इलाके में आयोजित एक शादी समारोह (Wedding Ceremony) के खाने की बात को लेकर रिश्तेदारों में झगड़ा हो गया. खाने की बात के साथ ही पुरानी रंजिश को लेकर मामा और भांजे में बहस हो गई. उसके बाद यह बहस मारपीट में बदल गई. भांजे ने अपने मामा (दूल्हे के पिता) को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. भांजे के साथ अन्य लोगों ने लात घूसों से उनकी जमकर धुनाई कर दी. अचानक हुई घटना से शादी समारोह में जबर्दस्त अफरातफरी मच गई.

मारपीट ने दूल्हे का पिता बेहोश हो गया. उसे इलाज के लिए कोटा लाया गया है. तबीयत ठीक होने के बाद दूल्हे के पिता ने एक महिला समेत 7 लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. शादी में हुये इस हुड़दंग के बाद इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना के बाद वर वधू पक्ष की खुशियां काफूर हो गई और वहां आये लोग जल्दी-जल्दी काम निपटाकर वहां निकल लिये.

6 सगी बहनों ने एक साथ लिये फेरे, 3 गांवों से आई बारातें, दुल्हनों की शान से निकली बिंदौरी

विदाई के दौरान हुआ हंगामा
सुल्तानपुर थाना एएसआई नंदलाल सैनी ने बताया की घटना शुक्रवार देर रात की है. पीड़ित जुल्फिकार नौताड़ा मालियान का निवासी है. 26 नवंबर को उसके बेटे इमरान की शादी का समारोह था. समारोह में दुल्हन पक्ष की ओर से भी रिश्तेदार आए हुये थे. रात 11 बजे विदाई कार्यक्रम के दौरान खाने और पुरानी रंजिश को लेकर रिश्तेदारों में बहस हो गई थी.

Rajasthan: शादी समारोह में घमासान, बदमाशों की 2 गैंग भिड़ीं, गाड़ियां दौड़ाकर एकदूसरे को मारी टक्कर

1 लाख 90 हजार रुपये भी चुराने का आरोप
उसके बाद आफताफ, इम्तियाज अली, नजर अली, फरदीन, इजहार अली, बाबू खां और अफरोज बाई ने उसके साथ लात घूसों से मारपीट की और गला तक दबा दिया. शनिवार को पीड़ित ने इस मामले में थानें मे रिपोर्ट दी है. पीड़ित का आरोप है कि आरोपियों ने मारपीट के दौरान उसकी जेब मे रखे 1 लाख 90 हजार रुपये भी चुरा लिये. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

Rajasthan: भांजे का मायरा भरने के लिये 2 बोरों में पैसे भरकर पहुंचे 3 मामा, नोट गिनने में लगे कई घंटे

जोधपुर में भी हुआ था ऐसा ही एक मामला
उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों जोधपुर जिले में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. वहां शादी में दो गुट भिड़ गये थे. इनमें एक गुट को लीड कर रहा व्यक्ति हिस्ट्रीशीटर था. वहां शादी समारोह में दोनों गुटों के भिड़ने के बाद एक दूसरे को मारने के लिये खूब गाड़ियां दौड़ाई गई. इससे वहां अफरातफरी मच गई थी. इस हुड़दंग में कई गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया गया.

Tags: Crime in kota, Marriage ceremony, Rajasthan latest news, Rajasthan News Update

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर